शेयर करें

श्रीलंका से आकर भारत की फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत का सितारा आजमाने वाली जैकलीन फर्नांडिस आज करोड़ों दिलों के लोगों पर राज कर रही हैं जैकलिन के बारे में एक बात जो सबसे ज्यादा मशहूर है वह है कि मैं बहुत ही खुश हूं और हमेशा चहचहाती रहती हैं जैकलीन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म अलादीन से की थी जिसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख लीड रोल में थे।

आज जैकलिन उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जिस की शायद ही किसी विदेशी मॉडल और अभिनेत्री ने कल्पना की हो।

आधी रात पार्टी से लौटते वक़्त जैकलीन के साथ हुआ ये हादसा…

जैकलिन के चाहने वालों और उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। खबर के मुताबिक जैकलीन एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई है हालांकि राहत की बात यह रही की उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब जैकलीन एक पार्टी के बाद वापस घर लौट रहीं थी, तभी देर रात करीब 2.45 बजे बांद्रा के कार्टर रोड पर उनकी कार और एक ऑटोरिक्शा में टक्कर हो गई।

सलमान के घर से लौट रही थी अपने घर

आपको बता दें की जैकलीन की फिल्म रेस का ट्रेलर लांच हो चुका है। जिसके लिए सलमान खान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में फिल्म की पूरी टीम के लिए गुरुवार की रात को पार्टी रखी गई थी। जैकलीन ने इस हादसे के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा है की हां, ऐसा हुआ था। रिक्शा ड्राइवर नशे में था। हम जल्द ऑफिशियल बयान जारी करेंगे। हम सब ठीक हैं। हालांकि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ पर जैकलीन की गाड़ी को आगे से काफी नुकसान पहुंचा।

दो दिन पहले ही लांच हुआ था रेस 3 का ट्रेलर

दो दिन पहले ही रेस 3 का ट्रेलर लांच हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में जैकलीन सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल और सलीम साकिब के साथ नज़र आएंगी। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

सलमान और जैकलीन इससे पहले भी कर चुके हैं..

बताया जा रहा है कि फिल्म पहली दो रेस फिल्मों से काफी अलग है, लेकिन यह संस्पेंस और एक्शन सीन्स से भरपूर है। फिल्म में सलमान खान के एक्शन सीन्स की काफी चर्चा हो रही है। जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल चुकी है। फिल्म के ज्यादातर एक्शन सीन्स को अबु ढ़ाबी में शूट किए गए हैं।

इस फिल्म में जैकलीन रेस 2 के मुकाबले ज्यादा बोल्ड और हॉट अवतार में नज़र आ रही है। किक के बाद एक बार फिर जैकलीन- सलमान साथ आ रहे हैं। लिहाजा, ट्रेलर में इनकी कैमिस्ट्री की देखकर दर्शकों को चैन मिल गया होगा। आखिरकार किक में जैकलीन और सलमान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें