Video: इस 'मुस्लिम बॉलीवुड एक्टर' के सामने हिन्दू दंपत्ति ने अपनाया इस्लाम, देश कर रहा है शुक्रिया ! - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

Video: इस ‘मुस्लिम बॉलीवुड एक्टर’ के सामने हिन्दू दंपत्ति ने अपनाया इस्लाम, देश कर रहा है शुक्रिया !

दुनियाभर में आज इस्लाम को टारगेट बनाते हुए उसकी आलोचना में जमकर पैसे खर्च किये जा रहे है, लेकिन बावजूद इसके इस्लाम धर्म आज दुनिया में सभी धर्मों के मुकाबले काफी तेजी से फ़ैल रहा है.

दुनियाभर में लोग तेज़ी अपना रहे हैं इस्लाम 

आज दुनियाभर से ऐसे लोगों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है जो अपना धर्म छोड़ इस्लाम धर्म में अपना विश्वास दिखाते हुए उसे अपना रहे है. इसके पीछे देखा जाए तो कई कारण सामने आते है. कई लोगो तो ये सोचकर अपना धर्म छोड़ने को मजबूर है कि वह खुद को अपने धर्म में बिलकुल अकेला और अलग महसूस कर रहे थे.

सारे रीती-रिवाज़ों के अनुसार हिन्दू दंपत्ति ने अपनाया इस्लाम मजहब

एक सर्वे के अनुसार इस्लाम क़ुबूल करने वाले लोगों से जब बात की गई तो उनमे से ज्यादातर लोगो ने ये माना कि वह इस्लाम धर्म में बहुत अच्छा महसूस करते है. इसी के चलते अब हाल ही में मुंबई के रहने वाले एक पति-पत्नी पंकज ठाकुर और भारती मिश्रा ने भी हिन्दू धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म अपना लिया है.

इस्लाम धर्म अपनाने को लेकर पंकज ने बताई ये बड़ी वजह 

जब लोगों ने पंकज ठाकुर से इस्लाम धर्म अपनाने के पीछे की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि..

“इस्लाम अपनाने के बाद मुझे लगा मानो मुझे नई जिंदगी मिली हो. मैंने इस्लाम में उन सभी सवालों के जवाब पाए जिनके जवाब मैं ईसाई धर्म या किसी और धर्म में नहीं खोज पाया था.”

एजाज खान खान ने वीडियो जरी कर दी जानकारी

पंकज ने इस्लाम धर्म को सर्वश्रेष्ठ बताते हुए आगे कहा कि..

“खासतौर पर इस्लाम में ही मुझे ईसा मसीह के जन्म संबंधी सवाल का संतोषप्रद जवाब मिला.”

जानकारी के लिए बता दें कि इस्लाम के बारे में अपने अनुभवों को पंकज ने बॉलीवुड एक्टर एजाज खान के साथ एक वीडियो में शेयर किया था. इसी वीडियो के जरिये उन्होंने अपने और अपनी पत्नी के इस्लाम अपनाने की जानकारी पहली बार लोगों को दी.

अपनी मर्ज़ी से अपनाया इस्लाम 

अपनी वीडियो में पंकज ठाकुर और पत्नी भारती मिश्रा ने इस बात को भी साफ़ किया है कि उन्होंने इस्लाम धर्म किसी के दवाबा में आकर या किसी के कहने पर नहीं अपनाया बल्कि इस्लाम धर्म अपनाने के पीछे उनकी अपनी मर्जी है.

आइये देखें वो वीडियो जिसके द्वारा इस दंपत्ति ने लोगों से अपने इस्लाम अपनाने की वजह बताई:-

देखिये वीडियो:-

ajaz khan

Ajaz khan live. Hume Maloom he Humse Suno Mehshar me kya Hoga..!MOHAMMED Takht Pe Hoge Adaalat Pe Khuda Hoga..!Zameen Tambe Ki Hogi,Asmaan Faulaad Ka Hoga..!Naa Beti MAA ki Hogi,Naa Beta BAAP Ka Hoga..!Ye kya Kam He K Mera Unka Samnaa Hoga..!Jahannam Ho K Jannat Ho,Jo Bhi Ho Faisla Hoga,Ye Kya Kam He K Mera Unka Samnaa Hoga…!!!

Posted by I Support Ejaz Khan on 2018 m. kovas 2 d.

 

Related Articles

Close