इस बॉलीवुड दिग्गज कलाकार की पोती बनेगी देश की अगली महिला प्रधानमंत्री!

शेयर करें

भारत के 70 सालों के इतिहास में आजतक एक ही महिला प्रधानमंत्री बनी हैं। वह हैं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी। उनके देहांत के पूर्व इस प्रतिष्ठित पद पर कोई अन्य महिला नहीं बैठी हैं। लेकिन एक ज्योतिषी ने दावा किया है कि देश को आने वाले वक़्त में एक और महिला प्रधानमंत्री मिलने वाली है।

1. आराध्या बच्चन बनेंगी देश की प्रधानमंत्री

इस ज्योतिषी ने देश के महानायक और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन की पोती और बॉलीवुड कलाकार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर एक भविष्यवाणी की है।  इस ज्योतिषी का कहना है कि आराध्या बच्चन देश की अगली प्रधानमंत्री बन सकती हैं।

2. ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

 

आपको बता दें कि यह भविष्यवाणी हैदराबाद के मशहूर ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने की है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आराध्या बच्चन के प्रधानमंत्री बनने के साथ-साथ और भी कई भविष्यवाणियां की हैं। डी. ज्ञानेश्वर ने ये भविष्यवाणी भी कि है कि रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनेंगे। उनके मुताबिक, चिरंजीवी और रजनीकांत के राजनीति में आने की बात वे पहले ही कह चुके थे।

3. पहले भी कर चुके हैं कई भविष्यवाणी


डी ज्ञानेश्वर ने अपनी भविष्यवाणी में दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनेंगे और डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति बनेंगे। इसके साथ उन्होंने अपनी एक भविष्यवाणी में ये दावा किया है कि साल 2024 में भारत और पाकिस्तान में युद्ध होगा। ज्ञानेश्वर ने यह दावा किया कि उनकी कई भविष्यवाणियां पहले सही हो चुकी हैं। इसके साथ उन्होंने रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश को 2019 में शादी करने की सलाह दी है।

4. कहा- बदलना होगा आराध्या का नाम

उनका कहना है कि मैंने ही साल 2009 में कांग्रेस की सरकार आने की भविष्यवाणी भी उन्होंने की थी। बात करें ज्ञानेश्वर द्वारा आराध्या बच्चन के बारे में की गई भविष्यवाणी की। तो उन्होंने बच्चन परिवार को ये सलाह दी है कि वह आराध्या का नाम बदल कर रोहिणी रख दें। जिससे कि उसके सितारे चमक जाएंगे।

निष्कर्ष:

आराध्या महज 6 साल की हैं, लेकिन अगर वह बड़ी होकर राजनीति में आती हैं तो वह परिवार की पहली नेत्री नहीं होंगी। आराध्या को राजनीति अपने परिवार से विरासत में मिली है। अमिताभ बच्चन भी पॉलिटिशियन रह चुके हैं और जया बच्चन फिलहाल, समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े