अभी अभी: अमिताभ बच्चन ने थामा राहुल गांधी का हाथ

शेयर करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन भले ही फिल्मी पर्दे से कुछ दूर हैं लेकिन लोगों में उनकी दीवानगी आज भी उतनी ही है। अमिताभ जिन्हें देश के साथ-साथ विदेशों में भी सम्मान, लोकप्रियता और प्रतिष्ठा हासिल है।

साथ ही बहुत सारे लोगो के प्रेंदाना फिल्मों के अलावा भी बच्चन सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव रहते हैं कि उनके चाहने वाले अमिताभ की हर एक पोस्ट पर रिस्पॉन्स करते हैं।

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने दिया एक बड़ा झटका

बता दे हाल ही के दिनों में अमिताभ ने ट्विटर पर कुछ ऐसा कर दिया था कि जिसे सभी लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींचा चला गया। आपको बता दें, अमिताभ बच्चन ने एक के बाद एक कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल, राहुल गांधी और बाकी के कांग्रेसी नेताओं को फोलो करना शुरु कर दिया था।

ये बात कोई मामूली नही हैं इस बात से भाजपा को एक बड़ा झटका भी लगा। लोगो के अभिनयनायक अमिताभ जिनकी अपनी जनता के बीच एक अलग छवि हैं।

अमिताभ ने किया राहुल को फ़ोन

जब अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आयी कि अमिताभ के यह सब करने के पीछ एक बहुत बड़ी राजनीति दांव हैं।

सूत्रों के हवाले से यह खबर है कि अब अमिताभ बच्चन जल्द ही कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ ने फोन पर ही कांग्रेस के आला अफसरों से बात करी हैं और खबर है कि वे जुलाई महीने के अंत तक कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

ट्विटर पर कई दिन पहले ही दे दिए थे संकेत

जी हां बीते कई दिनों से सुपरस्टार अमिताभ बच्चन लगातार ट्विटर पर कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे अटकलों का बाजार और तेज हो गया है। बता दें कि कई दिन पहले से ही अमिताभ बच्चन ने कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को ट्विटर पर फोलो करना शुरु कर दिया है।

पार्टी का ऑफिशियल हैंडल फोलो करने के बाद कांग्रेस के दिग्गजों को किया फोलो

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल अकाउंट को फोलो करने के बाद अब अमिताभ ने इस महीने ही पार्टी के पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादिस्य संध्या, सचिन पायलट जैसे दिग्गज नेताओं को फोलो करना शुरु किया है।

जिसने सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है।

सोशल मीडिया के जरीये साफ कर दी अपनी मंशा

आपको बता दे कि कांग्रसे के वरिष्ठ नेताओं को फोलो करने के साथ ही अमिताभ बच्चन ने मनीष तिवारी, शकील खान, संजय निरुपम, रणदीप सुरदेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा को भी फोलो करना शुरु किया है।

आपको बता दें कि खुद अमिताभ बच्चन के ही ट्विटर पर इस समय करीब 3 कोरड़ 31 लाख फोलोअर्स है। वहीं वे केवल 1730 लोगों को ही फोलो करते हैं। फिलहाल अमिताभ बच्चन गुजरात टूरिस्म के ब्रांड एंबेस्डर हैं।


शेयर करें