अनूप जलोटा और उसकी 27 साल वाली गर्ल्फ्रेंड वाले मुद्दे पे लोग मोदी की भी बैंड बजा रहे हैं, वजह भी बिलकुल सही है

शेयर करें


देश का सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 सितंबर से कलर्स टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो गया है। यह बिग बॉस का बाहरवां सीजन है। इस बार के सीजन में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों में घर के अंदर भेजा है।

1. बिग बॉस में गर्लफ्रेंड के साथ आये अनूप जलोटा

आपको बता दें कि बिग बॉस में इस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्य व सिंगर जसलीन मथारू की जोड़ी। आपको बता दें कि यह दोनों बिग बॉस में पार्टनर बनकर आये हैं। जिसे देखकर सब हैरान हैं।

2. तीन साल से हैं दोनों रिलेशनशिप में

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इस बार फिर बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं।

सलमान खान के साथ बात करते हुए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने बताया है कि वह बीते 3 साल से रिलेशनशिप में है। जिसे वह काफी वक्त से छिपाते आ रहे हैं। लेकिन अब वह इसे सार्वजनिक करना चाहते हैं।

3. दोनों के बीच 37 साल का है ऐज गैप

आपको बता दें कि जसलीन मठारू महज 27 साल की है। जबकि भजन सम्राट अनूप जलोटा की उम्र 65 साल है।

बिग बॉस के प्रीमियर पर इन दोनों की उम्र को लेकर ही सबसे बड़ा सवाल उठा था। वही घर में भी सभी कंटेस्टेंट्स इन दोनों के रिश्ते पर हैरानी जता रहे हैं।

4. पीएम मोदी के साथ हो रही अनूप जलोटा की तुलना

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा की इस हरकत पर लोग काफी एतराज जता रहे हैं।  इस दौरान उन्हें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कंपेयर किया जा रहा है।  दरअसल यह दोनों शख्स की इस उम्र में आकर बेगैरत हरकतें करने पर तुले हुए हैं।

5. अनूप जलोटा और मोदी कर रहे शर्मनाक हरकतें

जहां एक तरफ अनूप जलोटा 65 साल की उम्र में एक गर्लफ्रेंड लिए घूम रहे हैं।  वहीं पीएम मोदी ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया है लेकिन उनकी बेहूदा हरकतें कई बार देखी जा चुकी हैं।  कभी वह म्यूजियम में जाकर पुतलों को छेड़ते नजर आते हैं तो कभी भाषण के दौरान भद्दे भद्दे एक्सप्रेशन देते हैं।

निष्कर्ष:

आपको बता दें कि अभी तक बॉलीवुड के दर्शक इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं कि 65 साल के अनूप जलोटा अपने से 37 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ अफेयर चला रहे हैं।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े