बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन "कुरान" के बारे में रखते हैं यह सोच - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन “कुरान” के बारे में रखते हैं यह सोच

भारतीय सिनेमा के महान सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जिनके बारे में कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। आजकल बच्चन साहब भी इस्लामिक पवित्र किताब, कुरान के दीवाने हो गए हैं। और बहुत ही शिद्दत के साथ कुरान-ए-पाक को पढ़ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के विस्तारित ट्विटर परिवार ने उन्हें पवित्र कुरान पढ़ने के लिए सुझाव दिया है। अमिताभ ने कहा कि ट्वीफएमएक्सटी के एक सदस्य ने मुझे जीवन के सार के लिए कुरान को शांति और सुकून के लिए पढ़ने के लिए कहा और मैंने उनकी बात मान कर वैसा किया…”

ट्विटर पर किया खुलासा

अमिताभ ने अपने ट्विटर पेज पर इस बात का खुलासा किया है कि वो कुरान पढ़ रहे हैं। सुपरस्टार ने पवित्र कुरान से कुछ छंदों को भी ट्वीट किया “भगवान लोग नहीं बदलते हैं, जब तक कि वे खुद को” कुरान (7 वीं शताब्दी), सुरा 13, वी। 11 “में बदलते हैं।

बाद में अमिताभ ने एक कविता को साथ में जोड़ा और ट्वीट किया कि “पृथ्वी पर घूमो न चलो, क्योंकि तू धरती को फूट नहीं डाल सकता, न तू पर्वतों तक ऊँचाई तक पहुंचा, कुरान।

हालांकि, जब किसी ने बताया कि पवित्र पुस्तक की वर्तनी कुरान होनी चाहिए, अमिताभ बच्चन माफी मांगने में संकोच नहीं करते थे। “सुधार: कुरान और कोरन नहीं! … हालांकि जिस किताब से मैं पढ़ रहा था वह इसे कोरन के रूप में था, इसलिए मैंने इसका उल्लेख इसलिए किया था।

वीडियो हो रही है वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे ये वीडियो जिससे भारतीय एक्टर अमिताभ बच्चन का इस्लाम और से कुरान से जुड़ाव बताया जा रहा है। ये वीडियो सोशल मिडिया साइट्स पर बहुत ही तेजी के साथ वायरल होता जा रहा है। और लोग अमिताभ बच्चन से प्रेरित हो रहे हैं।

मिलता है सुकून

इस वीडियो में बताया गया है की फिल्म एक्टर अमिताभ बच्चन ने कहा है की वो कुरान को पड़ते है और उन को पाक कुरान को पढ़ने से बहुत सुकून मिलता है। इसके लिए वा-कायदा के निजी न्यूज चैनल द्वारा लोगों को दिखाया गया है।

आपको बता दें कि कुरान इस्लाम की एक बहुत ही पाक किताब है, जो कि इस्लाम के आखरी दूत हजरत मुहम्मद साहब पर उत्तरी और कुरान एक आकाशिए किताब है। जिस के रचियता अल्लाह है। क़ुरान दुनिया की पहली ऐसी किताब है जो कहती है की “है कोई जो मेरे अंदर कमी को तलाश करे मुझ में गलतियां निकले”

देखिये वीडियो:-

Related Articles

Close