इस मशहूर एक्ट्रेस ने भी कबूला इस्लाम धर्म, नया नाम जानकर हो जाएंगे हैरान - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

इस मशहूर एक्ट्रेस ने भी कबूला इस्लाम धर्म, नया नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

आज के जमाने में लोग अपने प्यार क लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। जहां देशभर में जाति और धर्म एक हिंसा और दंगों की वजह भर रह गई है वहीं प्यार के असल मायने समझने वालो के लिए धर्म की ये दीवार कुछ नहीं है।

ऐसी ही एक खुबसूरत मिसाल पेश की है प्यार के इस जोड़े ने, ये कोई अनजान लोग नहीं बल्कि टीवी पर नजर आने वाले एक्टर एक्ट्रेसेस हैं। जहां अपने धर्म को छोड़ एक्ट्रेस ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कबूला इस्लाम धर्म

इन जातिगत माहौल से बिल्कुल अलग, जानी मानी टीवी एक्ट्रेस ने अपना हिन्दू धर्म छोड़कर हमेशा के लिए इस्लाम अपना लिया है।

आपको बता दें कि टीवी के जाने माने शो ‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहीम के साथ शादी के बंधंन में बंध गई हैं। शोएब से शादी करने के लिए ही दीपिका ने अपने हिन्दू धर्म को छोड़कर इस्लाम कबूल कर लिया है। इस्लाम अपनाने के साथ ही अब उनका नया नाम भी रख दिया गया है।

हिंदू रिवाजों के बाद किया गया निकाह

आपको बता दें कि दीपिका और शोएब की शादी शोएब के पैतृक घर यूपी की मौदाहा में हुई है। इन दोनों की शादी पहले हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार की गई थी लेकिन खबरें ऐसी भी हैं कि शोएब की खुशी के लिए दीपिका ने इस्लाम कबूल कर लिया है। इस्लाम अपनाने के बाद दीपिका का नया नाम ‘फैज़ा’ रखा गया है।

इस्लाम में दीपिका को दिया गया ये नया नाम

इस्लाम में दिए गए नए नाम को ही दीपिका ने अपने शादी के कार्ड में भी छपवाया है। शोएब और दीपिका कक्कड़ के निकाह की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुए हैं।

इन वीडियो में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। दीपिका ने अपनी सेरेमनी के दिन काला कुर्ता और फ्लोरल दुपट्टा पहना हुआ है। दीपिका इस ड्रेस में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं।

इससे पहले भी दीपिका की हो चुकी है शादी

आपको बता दें कि ये दीपिका की दूसरी शादी है। इससे पहले दीपिका की शादी रौनक मेहता से हुई थी लेकिन 2015 में दोनों के बीच तलाक हो गया था। अब दीपिका ने जब शोएब से शादी कर ली है और वे इस्लाम भी अपना चुकी हैं तो वो काफी खुश हैं। अपने नए नाम ,नए जीवन और नए साथी के साथ जिंदगी की उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।

Related Articles

Close