अब तक की सबसे बड़ी खबर- जी न्यूज़ के पत्रकार ने दिया इस्तीफ़ा, और किया जी न्यूज़ को बेनकाब

वैसे तो हम सब जानते हैं कि जीन्यूज़ की हकीकत क्या है और कैसे ये चैनल मोदी सरकार के लिए ही रिपोर्टिंग करता है लेकिन जब हम कहते हैं तो भक्तों को मिर्ची लगती हैं लेकिन अब जब खुद जीन्यूज़ का पत्रकार ही ये बात कह रहा तब क्या ? खैर ये भक्त बड़े माहिर है जब इनके पास जवाब नहीं होता तो ये सामने वाले को आपिया या कांग्रेसी की उपाधि दे देते हैं और इस मामले में भी ये वही करेंगे !

क्या कहा पत्रकार ने ?

जी न्यूज़ के पत्रकार ने चैनल के एक तरफा झुकाब को लेकर खुलासा किया है कि कैसे इस चैनल की आस्था पत्रकारिता की  जगह एक राजनैतिक दल के लिए है ! जी न्यूज़ के साथ काफी समय काम करने के बाद इस पत्रकार को जब ये एहसास हुआ कि यहाँ पत्रकारिता को छोड़कर कुछ और ही चल रहा तो उसने चैनल से रिजायन कर दिया और जी न्यूज़ का भांडा फोड़ दिया !

Zee's Journalist exposed Channel's Biased Nature

क्या खुलासा किया

इस पत्रकार का नाम विश्व दीपक है और ये कहता है कि जी न्यूज़ ने जानबूझकर एक क्लिप चैनल पर इस  उद्देश्य से ऐसे चलायी कि जवाहरलाल नेहरु विश्व विद्यालय के कुछ छात्रों को देशद्रोही करार दे सकें और समाज में विवादित माहौल बना सकें !

इस पत्रकार ने जी न्यूज़ को एक ख़त लिखकर और साथ ही फेसबुक पर पोस्ट करके जी न्यूज़ से बहुत से सबाल किये ! अपने खत में दीपक ने आरोप लगाया कि जी न्यूज़ ने अपनी हदें पार करते हुए कन्हैया कुमार और अन्य को देशद्रोही दिखाया !

जी न्यूज़ पत्रकार का फेसबुक स्टेटस

जब बाद में डेल्ही पुलिस ने जांच की तो कन्हैया कुमार और अन्य सारे आरोपियों को निर्दोष पाया गया ! और अधिक जान्ने के लिए वीडियो देखिये !

विश्व दीपक का इंटरव्यू आप नीचे देख सकते है

देखिये वीडियो:-

 

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें