महिलाओं ने सिखाया भाजपाइयों को सबक़, सीएम शिवराज को फ़ुटबाल बनाकर ख़ूब मारी लात

शेयर करें

बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव से पहले बीजेपी के लिए लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। राज्य में जनता शिवराज सरकार से खुश नहीं है और उनकी जन-विरोधी नीतियों के कारण सीएम शिवराज सिंह चौहान जनता के निशाने पर है।

1. सीएम शिवराज से खुश नहीं राज्य की जनता

ताज़ा खबर सामने आई है कि राज्य की महिला मजदूरों ने सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दरअसल मध्य प्रदेश में महिलाओं को मजदूरी नहीं मिली तो उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान की फोटो की कटिंग फुटबॉल पर लगा दी।  और फिर जमकर फुटबॉल खेला यानी उस फुटबॉल को खूब किक मारी।

2. महिलाओं ने फुटबॉल पर फोटो लगा मारी किक

शिवराज सरकार का विरोध कर रही महिलाओं का कहना है कि जिस तरह से बीजेपी सरकार ने आम लोगों को फुटबॉल बनाकर लात मारी, उस तरह हम भी चुनाव में इन्हे किक मार कर राज्य से बाहर का रास्ता दिखाएँगे। इन महिलाओं का आरोप है कि चार सालों पहले मनरेगा के अंतर्गत उन्होंने रेशम कीट उत्पादन के लिए पेड़ लगाए थे लेकिन अभी तक सरकार ने उन्हें मजदूरी नहीं चुकाई है।

3. सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो


महिला इस खेल के जरिए जब विरोध जता रही थीं, तो उस दौरान आस-पास में मौजूद लोगों ने उनकी तस्वीरें खींच ली और ये तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिये न्यूज़ चैनलों तक पहुंच गई है। इस के साथ ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं।

निष्कर्ष: गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले इस तरह की खबरें सामने आना जाहिर करता है कि राज्य की जनता शिवराज सरकार से किस हद तक खफा है।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े