स्वामी का दावा, मोदी सरकार का हश्र वाजपेयी सरकार जैसा होगा, पढ़ें

दिल की बात एक न एक दिन जुबां पर आ ही जाती है. ऐसा ही हुआ है भाजपा के राज्यसभा सांसद और बयानबहादुर नेता सुब्रमण्यम स्वामी के साथ. स्वामी ने अपने हालिया बयान में कहा है कि आर्थिक विकास के मुद्दे पर मोदी सरकार वोट मांगती है तो उसका हाल वाजपेयी सरकार जैसा हो सकता है, जिसे इंडिया शाइनिंग के प्रचार के बावजूद सत्ता से बेदखल होना पड़ा था.

1. जेटली पर हमलावर

एक ओर भाजपा नेता आर्थिक तरक्की का ढोल पीटते हैं और उधर दूसरी ओर स्वामी ने सरकार की पोल खोलकर रख दी है. स्वामी के मुताबिक देश की अर्थव्यवस्था अच्छी हालत में नहीं है. ऐसा इसलिए है कि मैं वित्त मंत्री नहीं हूं. बताते चलें कि अर्थव्यवस्था को लेकर स्वामी लगातार वित्त मंत्री जेटली पर हमलावर रहते हैं.

2. हिंदुत्व के नाम पर मिलता है वोट

स्वामी ने कहा कि आर्थिक विकास के नाम पर वोट नहीं मिलता. वोट हिंदुत्व के नाम पर मिलता है. यह भाजपा की जान है. 2014 में हमें इतनी बड़ी सफलता इसीलिए मिली कि हमनें लोगों से हिंदुत्व और भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने की बात कही थी.

वहीं हमेशा की तरह बड़बोला बयान देते हुए स्वामी ने कहा कि मैं पूरी कांग्रेस पार्टी को तिहाड़ जेल भेजूंगा ताकि वहीं पर कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हो सके.

निष्कर्ष : सुब्रमण्यम स्वामी देश का एक जाना माना नमूना है. इसका काम सिर्फ मुकदमे करना और फिर उसमें मुंह की खाना है. इसके बयानों को कहीं कोई महत्व नहीं देता, भाजपा में भी नहीं.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close