उमा भारती ने राज खोलते हुए बताया कि 3 साल में काम के लिए नही बल्कि इस बात के लिए कहते रहे मोदी

By:- Viral in India Team on

उमा भारती भारतीय जनता पार्टी की कद्दावर नेताओ में से एक हैं ! इनका इतिहास भी एक नेता के तौर पर भाजपा में ऐसा है कि ये शीर्ष नेताओ में शुमार हैं लेकिन अभी मोदी ने इन्हें अपनी केबिनेट का विस्तार करते हुए मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया है !

क्यों किया उमा भारती को मंत्रिमंडल से बाहर

सतह पर तो लगता है कि उमा भारती की ग़लतियों की वजह से ही उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया है और यह अपरिहार्य था.शायद उमा भारती ने मान लिया था कि जब भाजपा पर हिंदुत्व की ओर लौटने का दबाव बढ़ रहा है तब भाजपा उन्हें खोने का या उनकी निष्क्रियता नहीं झेल सकती.लेकिन वे ग़लत थीं. ऐसा कम से कम लालकृष्ण आडवाणी ने तो दिखा दिया है.

उमा भारती ने कहा ये

नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल से इस्तीफे की खबरों पर केंद्रीय उमा भारती ने कहा है कि इस मसले पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष या उनके द्वारा नामित व्यक्ति ही बोल सकता है।अपनी बयानबाजियों के लिए चर्चित उमा भारती ने ट्विटर पर इस मसले पर ट्वीट किया है, “कल से चल रही मेरे इस्तीफे के खबरों पर मीडिया ने प्रतिक्रिया पूछी। इसपे मैंने कहा कि मैंने ये सवाल सुना ही नहीं, न सुनूँगी, न जवाब दूंगी।”

उमा भारती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, “इस बारे में या तो राष्ट्रीय अध्यक्ष जी @AmitShah या अध्यक्ष जी जिसको नामित करे, वही बोल सकते है। मेरा इसपर बोलने का अधिकार नही है।”

मोदी के बारे में बोला ये सब

नरेन्द्र मोदी के बारे में बोलते हुए उमा भारती ने बड़ा ही अजीब सा कुछ कहा है ! इस बात को लेकर भ्रम था कि इसके पीछे उनका मतलब क्या था ! उन्होंने कहा कि मोदी ने उन्हें 3 सालों में काम को लेकर कभी कुछ नहीं कहा बल्कि एक ही बात को लेकर डांट लगायी कि वो मोटी हो रही हैं और उन्हें वजन कम करना चाहिए !

यानी कि मोदी को  ये चिंता नहीं कि उनके मंत्री काम क्या कर रहे ! वो काम सही है या गलत पर उन्हें ये चिंता है कि उनके मंत्री फिट रहें !

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े