तीन तलाक़ छोड़िए, स्मृति इरानी की इस दोस्त ने दिया अपने पति को तलाक़, पूरा मीडिया चुप - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

तीन तलाक़ छोड़िए, स्मृति इरानी की इस दोस्त ने दिया अपने पति को तलाक़, पूरा मीडिया चुप

कहते है कि प्यार के लिए कोई भी इंसान किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार होता है। वहीं शादी के बाद का प्यार अक्सर लोगों की जिदंगी में बढ़ जाता है। वहीं समय के साथ ही शादी के पवित्र रिश्ता तब चुबने लगता है जब दोनों मियां बीवी की आपस में नहीं बनती है।

ऐसे में पति और पत्नी के बीच आए दिन लड़ाईयां होती रहती है। यही कारण है कि दोनों को अपने इस रिश्ते से घुटन होने लगती है। जिसकी वजह से पति पत्नी इस बंधन से मुक्त हो जाना ही बेहतर समझते है।

ऐसी ही एक घटना छोटे पर्दे की अभिनेत्री के साथ हुई है। आपको बता दें कि शादी के 9 साल बाद ये अभिनेत्री अपने पति से तलाक लेने जा रही है। तो चलिए जानते है टीवी की इस बहू के बारें में जो शादी के 9 साल बाद अपने पति से तलाक लेगी।

इस सीरियल से हुई थी टीवी जगत में मशहूर

स्टार प्लस पर सबसे ज्याद फेमस होने वाले सीरियलों में से एक “कुमकुम एक प्यार सा बंधन’’ के बारें में हर कोई जानता था। इस सीरियल ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। आपको बता दें कि इस सीरियल में मुख्य अभिनेत्री जूही परमार थी।

जो इस सीरियल में अनुज गुप्ता और हुसैन के साथ दिखाई दी थी। जिस समय ये सीरियल आया था उस समय इसने लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी। वहीं एक टीवी शो के दौरान ही जूही की मुलाकात सचिन श्रॉफ से हुई थी।

देखते ही देखते इनकी मुलाकात प्यार में बदल गई और साल 2009 में इन खूबसूरत कपल ने जयपुर के एक पैलेस में खूब धूम धाम के साथ शादी कर ली। वहीं शादी के करीह 9 साल के बाद इस कपल ने बॉम्बे फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी पेश की है। वहीं दोनों की तरफ से एक दूसरे पर इलजाम लगाए गए है।

जहां सचिन ने जूही के बारें में कहा है कि वे शार्ट टेम्पर्ड है और वहीं जूही ने भी सचिन के बारें में कहा था कि सचिन को काफी चीजें भुलने की बीमारी है। अपने इस ही विवाद के चलते दोनों कपल ने जल्द ही एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है और ले रहे है तलाक।

क्या होगा तलाक के बाद जूही और सचिन की बेटी का…?

शादी के 9 साल बाद जूही और सचिन की एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा है। समायरा को अक्सर आपने उनकी मां यानि जूही के साथ ही देखा होगा। वहीं शादी टूटने के पीछे जूही का कहना है कि हम दोनों में से कोई भी एक दूसरे को नहीं समझता है और हर मामले में दोनों के विचार एक दूसरे से अलग ही होते थे इसलिए दोनों का साथ रहना काफी मुश्किल हो गया था।

वहीं इनकी बेटी की बात है तो वो तलाक के बाद जूही परमार के साथ ही रहेगी । आपको बता दें कि जूही ने अभी तक सचिन से किसी भी तरह की एलीमोनी की मांग नहीं की है बल्कि उनका कहना है की वो अपनी बेटी की देखभाल खुद बेहतर प्रकार से कर सकती हैं।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close