KBC का ये संस्करण भाजपा के स्पोक पर्सन का काम कर रहा है, नेशनल हेराल्ड अखबार का खुलासा - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

KBC का ये संस्करण भाजपा के स्पोक पर्सन का काम कर रहा है, नेशनल हेराल्ड अखबार का खुलासा

कौन बनेगा करोडपति जो शो आता है वो इस नए संस्करण से पहले एक ज्ञानवर्धक शो की तरह देखा जाता था लेकिन इस नौंवे संस्करण में बहुत सी तब्दीलियाँ आई हैं ! ये शो पुराने कौन बनेगा करोडपति जैसा नहीं दिखता बल्कि ऐसे लगता हैं कि भाजपा ने अपना स्पोक पर्सन कौन बनेगा करोडपति के रूप में बैठा रखा है !

ऐसी क्या वजह है कि लोग इसे भाजपा का स्पोक पर्सन कह रहे?

दरअसल इस नए संस्करण में जो अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जा रहा है ऐसे सवाल पूछे जा रहे हैं जो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की नीतियों पर आधारित हैं या फिर  इस पार्टी के नेताओ और हिन्दू धर्म पर आधारित हैं ! आपके लिए ये भी जानना जरूरी है कि अमिताभ बच्चन मोदी के खास हैं और गुजरात के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं !

ये शो बहुत ही पुराना और प्रसिद्द है जिसका एक बार फिर से सोनी टीवी पर प्रसारण होना है लेकिन ये शो देखके  यही लगता है  कि भारतीय जनता पार्टी का कोई ऐड है जो एक अलग फॉर्मेट में रन किया जा रहा है !

ऐसे किये जा रहे सवाल

अमिताभ इस सीजन में जो सवाल कर रहे वो मोदी की नीतियों,या फिर भाजपा के नेताओ के इर्द-गिर्द घुमते दिख रहे ! आपको पिछले 5 एपिसोड में पूछे गये ऐसे ही सवालों की लिस्ट आपको दिखाते हैं जो जिओ,पतंजलि और गुजरात टूरिज्म द्वारा को-स्पोंसर हैं !

इस कार्यक्रम में ‘ओड-इवन’ को लेकर भी सवाल किये गये  जिसे आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में लागू किया था ! कम से कम 5 सवाल हिन्दू मान्यताओ से जुड़े होते हैं जिनकी लिस्ट हम आपको दिखाते हैं-

 

इससे पिछले सीजनों में हम देखते थे कि अमिताभ बच्चन हर एपिसोड का अंत “शुभरात्रि,शब्बा खैर, गुड नाईट’ के साथ करते थे ! लेकिन अब भाजपा का असर दिख रहा है और ये स्लोगन इस सीजन में बदलकर अकेला शुभ रात्रि हो गया है और इसमें से शुभ रात्रि हटा दिया गया है !

लोग उड़ा रहे हैं इस सीजन का मजाक

ये दुनिया है और दुनिया की नजरों से कुछ भी नहीं छुपता है तो इस शो का भाजपाईकरण होना भी कैसे छुपता तो जनता ने इस बात को लेकर भाजपा और इस शो की खिचाई करना शुरू कर दिया है जिसका नमूना हम आपको दिखाते हैं –

 

कुलमिलाकर बात ये है कि ये भाजपा वाले राजनीती के चक्कर में देश में हर चीज का भगवाकरण करके मांगेगे और अपनी राजनीती चमकाते रहेंगे !

 

देखिये इस शो की ग्रैंड ओपनिंग का वीडियो

देखिये वीडियो:-

 

source-https://www.nationalheraldindia.com/national/1-dead-in-violent-clashes-in-jaipur-curfew-in-parts-of-city

Viral in India Online

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close