वीडियो- देखिये नरेन्द्र मोदी ने कैसे आडवानी को दिया धोखा

लोगों की ये इंसानी फितरत होती है कि जब वो सफलता के नशे में होते हैं तो वो अपनी ही जड़ों में मट्ठा डालने का काम करने लगते हैं ! ऐसा ही कुछ भारत के प्रधानमन्त्री मोदी ने किया !

लाल कृष्ण आडवाणी भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और उन्होंने पार्टी को अपने खून से सींचकर इस मुकाम तक पहुँचाया और आज के आये मोदी ने उन्हें ही किनारे कर दिया !

दोहरे चरित्र और धोखे की प्रवर्ती वाले हैं मोदी

ये तो आज भी देखने को मिलता है कि मोदी स्तिथि के अनुसार किसी गिरगिट की मानिंद अपना रंग बदल लेते हैं ! कभी कभी इनके पुराने भाषण देखो जो चुनाव के पहले दिए गये तो ऐसा प्रतीत होता है कि ये भाषण देने वाला और जो प्रधानमंत्री बना बैठा है दोनों आदमी अलग अलग हैं ! किसी के जमीर को इतना मरते और इतना बदलाव होते शायद ही किसी ने देखा हो !

जनता को धोखा देना चलो मान लेते हैं कि राजनैतिक हैं आप तो वहीँ र्रंग दिखेंगे लेकिन अपनी ही पार्टी के ऐसे नेता को जिसने पार्टी को पार्टी बनाया उसे ही धोखे देना शुरू  करके तानशाही दिखाए तो उस शख्स के साथ हर वो आदमी जो विवेक रखता हो वो दुखी होगा और आपको कोसेगा !

चुनाव के पहले ये थे तेवर

चुनावों के पहले ‘आपकी अदालत’नाम के जाने माने शो में उन्होंने बहुत ही तेज तर्रार बातें की इस देश की स्तिथि को लेकर और बर्तमान सरकार को बहुत गालियाँ भी दी ! लेकिन जब खुद प्रधानमंत्री बने तो सब भूल गये !

वो मनमोहन सिंह को कहते थे कि पाकिस्तान को लव लैटर लिखना बंद करो और जब खुद कुर्सी मिली तो नवाज शरीफ की मा के पैर तक छू लिए और उसके जन्मदिन पर जा रहे !

ऐसे लोगों से आप क्या ही उम्मीद लगायेंगे ! ये लोग राजनैतिक महत्वाकांक्षा में न सिर्फ आडवाणी बल्कि किसी को भी खा सकते हैं और इनसे आश लगाना जनता के लिए मूर्खता से बढ़कर और कुछ नहीं है ! इन्होने अपने पितातुल्य नेता को मार्गदर्शक मंडल में डालकर उनका राजनैतिक कैरियर ही चौपट कर दिया !

देखिये वीडियो कि आडवाणी के साथ क्या किया

देखिये वीडियो:-

 

Source – http://viralinindia.net/bjp/advani-dhokha/13601/

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें