देखिये कैसे रिपोर्टर को मोदी का नाम लेना पड़ा भरी।

By:- Viral in India Team on

प्रधानमन्त्री कार्यालय के तरफ से लिए गए दर्दनाक और हरानीजनक फैसले, जो की आम आदमी के लाभ के विपरित लिए गए, अब अपना असली रंग दिखाने लगे है। लोगो में मोदी को लेकर काफी गुस्सा है। इसका ताजा उद्हारण आप इस्सी बात से लगा सकते है की जब एक रिपोर्टर ने मोदी का नाम स्वरुप नन्द जी के सामने लिया तो उनका गुस्सा फुट पड़ा और उन्होंने रिपोर्टर को थप्पड़ जड़ दिया। मोदी ने अपने कार्यकाल में बहुत से ऐसे निर्णय लिए जिससे की आम आदमी को काफी नुक्सान झेलना पड़ रहा है। उन में से प्रमुख निर्णय विमुद्रीकरण, पेट्रोल डीजल का दाम कम ना करना, महंगाई दर को बढ़ने देना और भारत की प्रति व्यक्ति आय का कम होना देना भी है।

भारत की विकासदर में भी कमी आने का कारण मोदी है क्योंकि उन्होंने आम जनता और छोटे व्यापारियों की ना सोचते हुए उन पर अपने निर्णय लागू किये। आज के समय में चाहे एक बिज़नसमैन हो या फिर कर्मचारी, सब चाय बेचने वाले के निर्णय थोपने से नराज है। इस बात का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है की स्वरुप नन्द जी जो की अपने संत परवर्ती के लिए जाने जाते है, शांत सव्भाव के लिए जाने जाते है उन्हें भी रिपोर्टर पर गुस्सा आ गया। संत ने शुरुवात से ही रिपोर्टर से बात करने को लेकर कोई इच्छा नहीं दिखाई परन्तु रिपोर्टर के बार बार सवाल पूछने पर वो शांत रहे लेकिन जैसे ही उन्होंने मोदी का नाम लिया, संत ने पूरे गुस्से में रिपोर्टर को थप्पड़ झड दिया।Modi magic failed, less than 1% of votes in TIME Magazine's Readers' Poll

इस बात से यह भी पता चलता है कि धार्मिक समुदाय भी मोदी से बहुत नराज है। आपका क्या मानना है की मोदी को लेकर जो नाराजगी पूरे भारत में चल रही है क्या वो सही है या फिर गलत। अपने विचार हमारे संग रखिये और यदि आप भी किसी नेता से पीड़ित है तो आप हमे बता सकते है। हम आपकी जरूर हेल्प करेंगे।

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े