दिल्ली भाजपा की सेकेट्री ने भाजपा का कुछ यूं उड़ाया मजाक

जब दिया बुझने लगे तो बाती तक साथ छोड़ देती है ! ऐसा कुछ भाजपा के साथ हो रहा है ! इस पार्टी में कुछ लोग जो सच को स्वीकार कर रहे हैं और  जान रहे हैं वो अपनी ही पार्टी के खिलाफ में बोलने लगे हैं और इससे भाजपा को नुकसान उठाना पड़ रहा है !

क्या है पूरा मामला

दरअसल अभी सोशल मीडिया पर इस समय ‘विकास पागल हो गया’ करके जुमला बहुत ट्रेंड कर रहा है और इस पर बहुत बड़ी तादात में लोग ट्रोल करते हुए पोस्ट कर रहे हैं ! हर तरफ आज विकास पागल हो गया को लेकर पोस्ट दिख रही हैं ! ऐसी में हैरान करने वाली बात ये है कि भारतीय जनता पार्टी की  दिल्ली की सेकेट्री सुमित्रा दहिया ने भी इस मुद्दे पर पार्टी का मजाक बनाते हुए ट्वीट कर दिया !

क्या कहा सुमित्रा ने ट्वीट में

सुमित्रा ने मजाक बनाते हुए कहा कि 23 तारीख में पेट्रोल 71 था फिर 27 को ये 72 हो गया और उसके बाद अगले महीने की 3 तारीख को ये 74 पहुँच गया ! और उन्होंने कहा कि कोई दिक्कत न होगी जब जल्द ही ये पेट्रोल 100 हो जायेगा दिसंबर तक क्योकि विकास पगला गया है !

अब इस सरकार को कुछ तो इस ट्वीट से सीखना चाहिए कि जब उनके लोग ही उनका मजाक बना रहे तो आम लोगों को कितनी दिक्कत होगी और वो कितने गुस्से में भरे होंगे ! आप खुद को गरीबों की सरकार करार देते थे पर अब आपको गरीबी गरीब ही खत्म करके खत्म करनी है तो वो अलग बात है वरना ऐसे तो गरीब रोज पिस ही रहा है !

उसपे तुर्रा ये है कि मोदी देश को विकास की ओर ले जा रहे है पर वो विकास है कि दिखाई ही न दे रहा ! दरअसल जहाँ तक मुझे लगता है विकास के हाथ मिस्टर इंडिया वाली घड़ी लग गयी है तो वो हो तो रहा है पर दिखाई नहीं दे रहा !

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें