सुधीर चौधरी को ‘मोदी की दलाली’ छोड़ने को कहा तो सुधीर ने कर दिया ये बवाल

सुधीर चौधरी और उनका चैनल जीन्यूज़ जहाँ वो काम करते हैं दोनों के ऊपर मोदी सरकार की कितनी महरबानी है और इनकी ख़बरें कैसे भाजपा के पक्ष वाली होती हैं वो सब के सामने है ! इस चैनल के मालिक भी मोदी के खास हैं और उनकी किताब के विमोचन में भी मोदी की उपस्तिथि देखी गयी थी ! अब सुधीर को लेकर अभी नया विवाद सामने आया है  !

क्या है पूरा मामला

दरअसल आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है जहाँ लोग किसी को गलत करने पर छोड़ते नहीं तो ऐसा ही एक काण्ड सुधीर के साथ हुआ ! वो जिस तरह से भाजपा के फेवर और मोदी के हित की खबरे चलाते है उसे लेकर जनता में गुस्सा होना जाहिर सी बात है तो ऐसे में दानिश खान नाम के लड़के ने एक ट्वीट के जरिये सुधीर को कहा कि वो मोदी  की दलाली छोड़ दें वरना बेमौत मारा जायेगा और फिर ट्वीटर पर एक अलग ही माहौल बनाया गया !

सुधीर साहब आप तो पत्रकार हैं आपको तो साहित्य का ज्ञान होना चाहिए कि ऐसी कहावतों के जरिये व्यक्ति अपनी बात कैसे रखता है!यहाँ इस कहावत से अभिप्राय आपको मारने से नहीं था बल्कि ये तो ये लोकोक्ति है! लेकिन जब आदमी गलत हो तो उसे ऐसा ही समझ आता है !

सुधीर ने क्या किया फिर दानिश के साथ

सुधीर ने इस मामले को बहुत ज्यादा ही तूल दे दी और दानिश  को बोला कि वो किसी से नहीं डरते हैं जाकर अपने आकाओं को बुला लो ! यानी अगर कोई व्यक्ति आपको सही करने की सलाह दे तो आप उसे ऐसे प्रताड़ित करेंगे? सुधीर का मतलब क्या था आकाओ से? क्या इसे साम्प्रदायिकता से जोडकर नहीं देखा जा रहा कि दानिश एक मुस्लिम हैं तो आप उन्हें कैसे ट्रीट कर रहे !

भक्त गैंग तुरंत सुधीर के साथ हुई एक्टिव

यहाँ सुधीर ने जब जवाब दिया तो इनकी पेड़ भक्तों वाली गैंग भी आगयी और ट्वीटर पर दानिश को लेकर ऐसे ऐसे ट्वीट किये कि मजबूरन दानिश को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा !

जब दानिश ने ट्वीट डिलीट कर दिया तो सुधीर भक्तों का समर्थन पाकर और भी नीचता का परिचय देने लगे और दूसरा ट्वीट किया कि दानिश ने ट्वीट क्यों डिलीट किया ! अगर सही किया तो बना रहने देते !

अमां मियां जब एक अकेले आदमी पर आप अपनी पूरी गैंग के साथ पिल जाओगे तो आदमी क्या ही करेगा ! उसके पास यही विकल्प बचता है ! इस सरकार में किसी को सच बोलने की आज़ादी ही नहीं !

जो सच बोले उसे भक्तों की गैंग ऐसे ही चुप करा देती है ! और कम अज कम आप तो न सिखाओ लोगों को देशभक्ति और ईमान का पाठ क्योकि सबको आपका तिहाड़ तक का इतिहास पता है !

एक अकेले आदमी को तो चुप करा लिया आपने अपनी गैंग के साथ लेकिन जो सच है वो बदल नहीं सकता कि आप और आपका चैनल मोदी भक्ति से ओत-प्रोत है और ख़बरें भी वैसे ही चलाते हैं !

Source-http://www.jansatta.com/trending-news/zee-news-sudhir-chaudhary-getting-online-threat-reply-modi/429572/

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें