पेट्रोल के बढ़ते दामों के लेकर स्मृति ईरानी को किया गया ऐसे जबरदस्त ट्रोल

By:- Viral in India Team on

ये बर्तमान सरकार जब 2014 के चुनाव में मैदान में थी तो इनके स्टार प्रचारक और अभी देश के प्रधानमंत्री मोदी मंचो से तात्कालिक सरकार के लिए ऐसे गला फाड़ते थे कि देश में मंहगाई हो रही है, फलाना हो रहा , ढीमाका हो रहा और हमें चुनकर लाओ तो हम परिवर्तन करेंगे लेकिन अब हकीकत में उस सरकार के लाख गुना फेल है ये भाजपा की सरकार !

स्मृति का कुछ यूं उड़ा मजाक

ये सोशल मीडिया का जहाँ बड़ा ही गजब है ! यहाँ पर लोग इन नेताओ के पुराने पुराने अध्याय खोलकर इन्हें जमकर ट्रोल करने से पीछे नहीं रहते हैं ! ऐसा ही कुछ हुआ स्मृति इरानी के साथ ! दरअसल कांग्रेस की सरकार में जब पेट्रोल के दाम बढ़े तो स्मृति ने ट्वीट करके कलकत्ता में धरने पर पहुँचने का आवहन किया था !

इस ट्वीट को लोग खोजकर ले आये आये और अभी इस सरकार में बढ़े पेट्रोल के दामों पर मजाक उड़ाते हुए स्मृति से पूँछ रहे कि धरना की जगह हम आगये आप कब आएँगी !

सरकार ने काम के नाम पर किया जीरो.

अगर इस सरकार की उपलब्धियों की बात की जाए तो जीरो ही है क्योकि इन्होने अभी तक तो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ही योजनाओं का नाम बदल बदलकर फीता काटा है और वहां योगी ने यूपी में यही शुरू करते हुए अखिलेश के कामों का फीता काटना आरम्भ कर दिया !

हाँ उपलब्धि के नाम पर इनके पास गौरक्षा के नाम पर मासूमों की जान जाना, लापरवाही से बच्चों का मरना, ट्रेन हादसे जैसे बहुत कुछ महारथ दर्ज है !

पिछली सरकार के मुकाबिल इस सरकार के कामों की तुलना देखी जाए तो पिछली सरकार इन सरकार से लाख गुना बेहतर है और इस भाजपा सरकार को सरकार चलाना आता ही नहीं ! साहब को बस विदेश घूमना ही आता है जो वो अच्छे से कर रहे हैं ! और देश जहाँ का तहां खड़ा हुआ है !

स्मृति को ट्रोल करता हुआ ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाते हैं जिसमे कन्हैया कुमार के साथ स्मृति को दिखाया गया है जो सिर्फ मनोरंजनात्मक है-

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े