अमित शाह का आतंक, विरोध करने पर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को जान का खतरा, मिली सुरक्षा

बिहार की पटना साहिब सीट से भाजपा के बागी सांसद और बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा को जान का खतरा है. पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का विरोध करना शत्रु को भारी पड़ रहा है.

गृह मंत्रालय ने खुद यह आंकलन किया है. शत्रु की सुरक्षा की समीक्षा के बाद अब उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी. गृह मंत्रालय ने बिहार एवं महाराष्ट्र सरकार को आदेश जारी कर दिया है.

1. डीएम एसपी को दी गई हिदायत

गृह मंत्रालय से मिले निर्देश के बाद बिहार पुलिस की खुफिया टीम ने सभी जिलों के एसपी और डीएम को इसकी जानकारी दे दी है और कहा गया है कि शत्रु बिहार के किसी भी जिले में जाएं तो उन्हें विशेष सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए. वहीं गृह मंत्रालय ने महाराष्ट्र के गृह सचिव को इस बाबत पत्र लिख दिया है.

2. कांग्रेस या राजद में शामिल हो सकते हैं शत्रु

वर्तमान सरकार की नीतियों और पार्टी की कार्यशैली से क्षुब्ध सांसद शत्रुध्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है. वह लगातार कांग्रेस की तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने भाजपा के खिलाफ कई दिनों से मोर्चा खोल रखा है.

अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ मंच साझा किया था. उनके राजद में जाने की अटकले हैं लेकिन पटना साहिब सीट कांग्रेस कोटे में होने की वजह से शत्रु कांग्रेस की ओर रुख कर सकते हैं.

निष्कर्ष : चोर चोरी से जाए, हेराफेरी से न जाए. यही हाल अमित शाह का है. राष्ट्रीय राजनीति में जाने के बाद भी वह अपनी पुरानी मानसिकता से बाज नहीं आ रहे हैं.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close