BJP

अभी अभी:- पूरे बीजेपी में हडकंप, इस दिग्गज सांसद ने दे दिया राहुल गाँधी को समर्थन, अमित शाह हैरान

भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आय दिन अपने बयानों को लेकर खबरों में रहते हैं। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा के विवादित बयान उन्हीं की पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ा देते हैं।

अपने बयानों के चलते ही शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के आला अधिकारियों को भी आड़े हात ले लेते हैं। शत्रुघ्न हर बार अपनी बात को बिल्कुल सहज अंदाज में लोगों के बीच रखते आये हैं। फिर चाहे मुद्दा नोटबंदी का हो या जीएसटी का सरकार की नीतियों पर उन्होंने खुलकर बात की है।

एक बार फिर पार्टी को खामोश कर गए शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बयान से एक बार फिर सबको हैरान कर दिया है। असल में इन दिनों राहुल की सोशल मीडिया पर काफी छाये हुए हैं।

एक तरफ इसे भी नकारा नहीं जा सकता कि इस बार गुजरात में मोदी नहीं बल्कि राहुल का जादू चला है। दूसरी तरफ पार्टी की कमान जब से राहुल गांधी ने संभाली है पार्टी में काफी अच्छा बदलाव देखने को मिल रहा है।

राहुल गांधी को बताया कांग्रेस अध्यक्ष की बेहतर पसंद

इसके साथ ही राहुल का राजनीती में एक्टिव मोड कार्यकर्ताओं को भी काफी प्रभावित कर रहा है जिससे पूरे संगठन में एक जोश देखने को मिल रहा है।

इन सबके बीच ही बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के लिए अपना एक बयान दिया है। शत्रुघ्न ने कांग्रेस के नए अध्यक्ष राहुल गांधी को शुभकामनाएं देते हुए कहा, कि ‘वह कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सबसे काबिल और सहज पसंद हैं।’

कांग्रेस अध्यक्ष को शत्रुघ्न सिन्हा की बधाई

Today is also the rising day of the most natural & deserving Rahul Gandhi @OfficeOfRG as President of the oldest & respected party of India, the INC. Let’s all also congratulate him in true national spirit. In the larger interest of democracy I also wish Long live INC. Jai Hind!

शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘आज अत्यंत स्वाभाविक और योग्य राहुल गांधी के भारत की सबसे पुरानी और सम्मानित, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने का दिन है। हम सभी को उन्हें राष्ट्रीय भावना से शुभकामनाएं देनी चाहिए। इसके साथ ही मैं लोकतंत्र की बेहतरी के लिए कांग्रेस के भी हमेशा जिंदाबाद रहने की कामना करता हूं।’

इससे पहले भी मोदी की कर चुके हैं आलोचना

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले भी बीजेपी को लेकर तीखे हमले कर चुके हैं। कुछ समय पहले हुए गुजरात चुनाव के दौरान जब पीएम ने कहा था कि इस चुनाव में पाकिस्तान का हाथ है तो उस दौरान भी शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी से कहा था कि‘माहौल को साम्प्रदायिक बनाना बंद करें और स्वस्थ राजनीति करें।

नयी खबर पढने के लिए अगले अगले पेज पे जाएँ

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े