वीडियो- भाजपा के बड़े नेताओ के दिये गये महिलाओं पे बहुत ही शर्मनाक बयान

भाजपा एक ऐसे पार्टी है जो मंचों पर तो राष्ट्रवाद और महिला सशक्तिकरण की ऐसी ऐसी बातें करती हैं कि एक बार को सुनने वाला यही सोचे कि लोग तो द्वापर युग से सीधा यहाँ लैंडिंग किये हैं और इनके जैसा धुरंधर राष्ट्रवादी और महिला सम्मान में तो साक्षात् राम हैं ये लोग किन्तु असल में ऐसा कुछ है नहीं ! ये सब महज चुनावी जुमले हर बार सिद्ध  हो जाते हैं !

भाजपा बहुत से करप्ट और फ्रॉड नेताओं का एक सामूहिक मंच है ! भाजपा वाले असल में न तो महिलाओ का सम्मान करते हैं और ये महिलाओ को उनके कपड़ों के हिसाब से जज करते हैं ! हमारे प्रधानमंत्री खुद ट्वीटर पर ऐसे लोगों को फॉलो करते हैं जो महिलाओ को अभद्र गालियाँ देते हैं !

शशि थरूर की पत्नी के लिए मोदी ने क्या कहा था ?

भाजपा के नेता बहुत ही कुंठित और संकुचित है इसीलिए वो महिलाओ का आधुनिक होना पचा नहीं पाते हैं ! आपको याद होगा कि एक बार मोदी ने शशि थरूर और सुनंदा पुष्कर पर विवादित ब्यान देते हुए कहा था कि “वाह क्या गर्लफ्रेंड है, क्या देखी है आपने कभी 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड?”

देखिये वीडियो:-

जेटली ने महिलाओ के लिए ये कहा

ऐसे ही इनकी पार्टी के एक और बड़े नेता अरुण जेटली ने एक बार बलात्कार पर बोलते हुए कहा था कि बलात्कार एक छोटी घटना है ! एक प्रेस मीटिंग को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा था कि “दिल्ली में एक रेप हुआ और हजारों महिलाएं विरोध करके भारत का नाम खराब कर रही हैं और ये सब करना भारत में पर्यटन से आने वाले करोड़ों डॉलर का नुकसान कर रहा है!” यानी कि इन्हें महिला सम्मान और उसके न्याय से ज्यादा पैसा प्यारा है ! अब समझिये खुद ही इनकी मानसिक स्तिथि और करिये फैसला !

एक मंत्री ने कहा कि भारत की जवान महिलाएं कैड्ल मार्च के लिए लिपस्टिक,मेकअप और पश्चात् कपड़ों का प्रयोग करती हैं और राजनेताओ को गालियाँ देती हैं जो कि गलत हैं !

विडियो भी है इस बेशर्म नेताओ का, वो भी देख लो

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें