बीजेपी नेता शाहनवाज़ हुसैन ने दिया मुसलमानों पर ये शर्मनाक बयान, लोगों ने की जमकर थू थू…

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व में केन्द्रीय मंत्री रह चुके शाहनवाज इन दिनों चर्चा में हैं | दरअसल वो अभी गोरखपुर में थे और उन्होंने अभी वहां पर एक विवादित बयान देते हुए कहा है की ‘मुग़ल शासक ताजमहल को अपनी जेब में रखकर नहीं आये थे । ताजमहल भारतीय मजदूरों और कारीगरों के खून-पसीने से बना है | ”

शाहनवाज के इस बयान ने राजनैतिक गलियारों में खलबली मचा दी है । आपकी जानकारी के लिए बता दें की शाहनवाज देवरिया में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे और उसके पहले वो गोरखपुर रुक गये जहाँ उन्होंने ये विवादित बयान दे दिया ।

केरल का भी किया जिक्र

यहाँ पर शाहनवाज अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अपने व्याख्यान में केरल की घटना पर भी बोले और कहा की कम्यूनिस्टों और माओवादियों में कोई खास अंतर नहीं है क्योकि दोनों की विचारधारा खुनी है |

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में केरल में ये विशाल जनसंपर्क चल रहा है | यहाँ पर केरल के अंदर जो बड़े पैमाने पर हिंसा का माहौल है उसका विरोध हो रहा है |.

शाहनवाज ने यहाँ पर गुजरात चुनाव को धयान में रखते हुए वहां की राजनीती पर भी निशाना साधा और कहा की गुजरात के अंदर कांग्रेस हतास हो चुकी है । इस हतासा के कारन वो सारी मर्यादाएं तोड़ने पर तुली हुई है|

कांग्रेस पर उठाये सवाल

यहाँ उन्होंने चुनाव आयोग पर कांग्रेस द्वारा उठाये जा रहे सवालों को लेकर कांग्रेस को कोसा लेकिन ये भूल गये की कांग्रेस ने अगर सवाल उठाये है तो उसका साक्ष्य भी है और प्रामाणित हुआ है कि चुनाव आयोग ढील दे रहा है तभी ईवीएम में इतनी गड़बड़ी आरही है ।

योगी की जबरदस्ती की तारीफ

यहाँ उन्होंने योगी के काम की तारीफ की और कहा की उन्होंने यूपी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाया है लेकिन शायद शाहनवाज ये भूल गये की ये डिजिटल युग है और सबको असलियत पता है की यूपी में अपराध का आंकड़ा क्या है ।

कैसे सरकार की लापरवाही से योगी के ही संसदीय इलाके में बच्चे मर जाते हैं । अपराध के मामले में योगी के सत्ता में आने के बाद ग्राफ बढ़ा है । अगर ये काम है तो आप तारीफ बेशक करिये ।

आगे शाहनवाज बोले की हिमाचल में भाजपा जीतेगी और कांग्रेस जीरो पर आएगी । इस पर इतना ही है की अभी जो भी चुनाव हो रहे उनमे जनता का रुख तो दिख ही रहा की कैसे  वो भाजपा से उकता गयी है और कांग्रेस का दामन थाम रही है । बांकी ख्याली पुलाव पकाना कहाँ मना है ।

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Aviral Jain

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close