देखें विडियो ~ रवीश कुमार की एक दहाड़ से बौखलाया संबित पात्रा

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा यूँ तो आए दिन किसी न किसी टीवी डिबेट में बीजेपी की ओर से सफाई देते नज़र आते रहते हैं.

रवीश कुमार ने संबित पात्रा की खोली पोल

दरअसल, अंग्रेजी न्यूज चैनल एनडीटीवी के एक लाइव डिबेट में पात्रा ने जब NDTV पर एक एजेंडा के तहत काम करने का आरोप लगाया तो भारत के मुख्य टीवी एंकरों में से एक रवीश कुमार ने नेशनल टेलीविज़न पर ही पात्रा की ऐसे पोल खोली कि उन्हें वहां से दुम दबाकर भागना पड़ा.

IAS और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सचिव पर सीबीआई शिकंजे पर हो रही थी बहस

बता दें कि रवीश कुमार के इस शो में संबित पात्रा के अलावा आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष और अमन पंवार भी थे. शो में आईएएस अधिकारी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सचिव राजेंद्र कुमार पर सीबीआई शिकंजे पर चर्चा चल रही थी. जिस दौरान ही बीजेपी के हिमायती संबित ने दिल्ली की आप सरकार पर आरोप जड़े.

रवीश कुमार ने बीजेपी का झूठ किया बेपर्दा 

जिसके बाद कथित रूप से रवीश कुमार ने पात्रा का झूठ पकड़ते हुए कहा कि “मुझे एक बात बताईये की चुन-चुन कर सारे अधिकारी यहीं मिल रहे हैं सतर्कता विभाग का जो चीफ है उसके खिलाफ एफआईआर हो रही है ये क्या है.? मै नहीं कह रहा हूँ कि आरोप नहीं है, आप जांच नहीं कर रहे हैं.”

व्यापम घोटाले पर रविश ने पात्रा को लिया आड़े हाथों 

इस बहस के दौरान ही रविश कुमार ने व्यापम घोटाला का मुद्दा उठाते हुए कहा “व्यापम घोटाले के बाद किसी अधिकारी के खिलाफ क्या चार्ज लगा कौन जेल गया वहां पर किसके खिलाफ एफआईआर हुई? ये चुन-चुन के जो आपने अभी आशीष जोशी का उदहारण दिया. आपने एक सवाल का जवाब नहीं दिया जो मै पूछने वाला था जो शराब पकड़ी गयी दो लाख रुपया पकड़ा गया. कोई अधिकारी 20 साल से नौकरी में है, उसके अकाउंट में 27 लाख रुपया नहीं हो सकता है क्या?” 

सवाल नही देते बना तो, पात्रा ने भटकाना चाहा मुद्दा

बस फिर क्या था संबित पात्रा ने रविश कुमार के सवालों पर जवाब देने की जगह मुद्दा भटकाने की जगह उल्टा चैनल पर ही आरोप लगा दिया कि “मेरा फोन कट गया है मै चाहूँगा की आपका चैनल फोन लगाये.”

पात्रा ने टेलीविज़न पर लगाया फ़ोन काटने का आरोप

इस पर रवीश कुमार ने पलटवार करते कहा कि “आप आवाज़ टीवी पर तो सुन ही रहे हैं ना” इसके बाद संबित ने रविश पर ही आरोप लगते हुए कहा कि “रवीश जी मुझे एक ऑब्जेक्शन है की बार-बार मेरे फोन लाइन को काट दिया जा रहा है.” इतना सुनते ही रवीश कुमार ने नेशनल टेलीविज़न पर ही पात्रा की पोल खोल दी.

ड्रामेबाज़ संबित को रविश ने दिखाई उसकी औकाद

रविश ने कहा, संबित भाई आप जानते हैं की कभी-कभी फोन कट जाता है लेकिन बावजूद इसके संबित कहा चुप बैठने वाले थे. उन्होंने मुद्दा भटकाते हुए इस बात को और बढ़ाया. जिसके बाद रवीश ने कहा कि “गजब हाल है भाई ड्रामा का भी एक लिमिट होता है संबित भाई आप जानते हैं अच्छी तरीके से की फोन कट हो जाता है…”

चलिए अब आप खुद ही वो पूरी वीडियो देखें जिसमें रविश कुमार ने बीजेपी के संबित पात्रा को ऐसी लताड़ लगाईं कि वहां मौजूद अन्य लोगों की हंसी छुट गई !

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Leesha Senior Reporter

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected] आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |
Close