आ गया मोदी से बड़ा फेंकू और जालसाज़ नेता, खुद कैमरे पे कुबूला, आप खुद देख लीजिये

आप आर्टिकल की हैडलाइन पढ़कर भ्रमित न हो इसलिए बता दें कि मोदी को देश का सबसे बड़ा फेकू माना जाता है और हैडलाइन में ईमानदार को इनवर्टेड कोमा में रखा गया है तो अब आप पूरा मामला समझ ही गये होंगे तो बात करते हैं भाजपा के मंत्रियों की !

भाजपा के मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार के लिए जाने जाते है और वो कई बार रंगे हाथो पकडे भी गये है !

क्या है पूरा मामला

देखिये वीडियो:-

चूंकि भाजपा के ज्यादातर मंत्री या लोग इस तथ्य को झुट्लाते है कि वो भ्रष्ट नहीं होगे और जो पैसा चुनाव जीतने के बाद उन्हें अपने क्षेत्र के विकास के लिए दिया गया है वो उसका गलत इस्तेमाल नहीं करेंगे ! लेकिन भाजपा के एक मंत्री ने जनता के सामने ये बात कही है कि वो भ्रष्ट है और जनता के टैक्स का पैसा चुराएगा !

क्या क्या कहा इस भाजपा मंत्री ने

चुनाव जीतने के बाद दिए गये अपने एक इंटरव्यू में इस भाजपा मंत्री ने कहा कि जो पैसे उसे विकास के लिए दिया गया है वो उसका खुद के लिए इस्तेमाल करेगा ! उसने इस बात को कबूल किया कि उसे दिए गये पैसे को लूटकर वो अमीर होना चाहता है !

इस मंत्री का नाम ‘राजा हरिश्चंद्र’ है और इसने जनता ले बीच स्वीकार किया है कि वो भ्रष्ट है ! यार कम से कम अपने नाम की तो आबरू रख लेते !

कैसे अपने बयान को लिया कवर

जब उसके इस बयान से उसकी निंदा होने लगी तो उसने कहा कि मैंने वही कहा जो सब करते हैं ! चुनाव  जीतने के बाद लोग अपने और अपने परिवार के लिए पैसा बचाते हैं और खुद का विकास करते हैं ! अपनी बात को छुपाने के लिए उसने समाजवादी पार्टी को दोषी ठहराते हुए भ्रष्टाचार में लिप्त बताया !

जब उससे पूंछा गया कि वो कैसे पैसे बनाएगा तो उसने कहा कि जिस भी काम से उसे पैसा दिखेगा वो काम वो करेगा ! जिस काम या प्रोजेक्ट के लिए उसे पैसे मिले हैं उसमे से वो 5 परसेंट तो लेगा ही ! अब तो आप भाजपा वालों के चरित्र को समझ ही गये होंगे !

देखिये वीडियो:-

source-http://viralinindia.net/videos/fenku-modi/10401/

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें