वीडियो- बाबा रामदेव ने शनि भगवान पर विवादित टिप्पड़ी करते हुए दिया ये बयान

By:- Viral in India Team on

अभी कुछ महीनों पूर्व हिंन्दुओ के शीर्ष धर्मगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी ने शनि महाराज के बारे में बोला था जिसको लेकर लोगों ने उन्हें कांग्रेसी और न जाने क्या क्या ही कहा था ! पर अब भाजपा के स्टार प्रचारक बाबा रामदेव ने जब ये बात कही तो अब वही तथाकथित धर्म धुरंदर किसी सांप की मांद में छुपे बैठे हैं !

क्या कहा था शंकराचार्य जी ने

दरअसल भाजपा  के अंधभक्तों के लिए कोई भी व्यक्ति जो सच कहता वो और भाजपा को आइना दिखाता हो वो कांग्रेसी हो जाता है !

चूँकि शंकराचार्य पद्धति आदिगुरू शंकराचार्य ने शुरू की थी जो साक्षात् शंकर का अवतार थे तो उनकी परंपरा में ही स्वरूपानंद जी आते हैं और उन्हें धर्म से जुड़े फैसले लेने और उनके बारे में बताने का हक है लेकिन ये भाजपा वाले अपनी  राजनीती के चक्कर में धर्म के शीर्ष व्यक्ति का ही राजनैतिक रूप बना देते हैं !

शंकराचार्य जी ने कहा था कि शनि कोई भगवान नहीं है और उनको लेकर इतना विवाद नहीं होना चाहिए क्योकि वहां उनके मंदिर में महिलाओ के प्रवेश को लेकर विवाद हो रहा था और धर्म पर ऊँगली उठ रही थी !

बाबा रामदेव आये हैं इस मुद्दे पर सामने

अब बाबा रामदेव भी शंकराचार्य जी की ही बात दोहरा रहे हैं लेकिन अब कोई भी भाजपा या आरएसएस वाला ये कहते नहीं दिख रहा है कि बाबा रामदेव कांग्रेसी हैं !

दरअसल आपको एक बात बता दें कि यहाँ हिन्दुओ को इस बात से कोई लेना देना नहीं है ये सब आरएसएस और भाजपा की चाल है जो धर्म का राजनीतिकरण कर रहे हैं और हिन्दुओ को उनकी ही परम्पराओ के खिलाफ भड़का रहे हैं ! हिन्दुओ को ये बात समझ लेनी चाहिए कि इन लोगों से बचना है जो धर्म के नाम पर समाज में एक नफरत फैलाना चाहते हैं !

देखिये क्या कहा बाबा रामदेव ने

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े