विडियो: राजनाथ सिंह ने ब्लैक कैट आर्मी कमांडो को मारा थप्पड़ जो उनकी जान बचा रहा था

By:- Viral in India Team on

राजनाथ सिंह ने ब्लैक कैट आर्मी कमांडो को थप्पड़ मारा जो उनकी जान बचा रहा था ।
राजनाथ सिंह बीजेपी पार्टी के मुखिया हैं और उन्होंने एक ब्लैक कैट आर्मी कमांडो को थप्पड़ मार दिया ।

उन्होंने अपना सारा गुस्सा उस ब्लैक कैट कमांडो पर निकालने की कोशिश की क्योंकि उनकी स्पीच फेल हो गयी थी । जिसके बाद उन्होंने ब्लैक कैट कमांडो से लड़ाई कर ली ।

ये तस्वीरें 12 मई की है जब वो ग्रेटर नोएडा के किसानों के हक में गाजियाबाद में अनशन पर बैठने जा रहे थे। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि राजनाथ सिंह को मलाल था कि वो ग्रेटर नोएडा में किसानों के बीच बैठने में कामयाब नहीं हो पाए और उन्हे गाजियाबाद में ही रसम अदायगी करनी पड़ी।

राजनाथ सिंह ने स्पीच सुन रहे लोगो को दी धमकी


राजनाथ सिंह ने उन लोगों को धमकी भी दी जो उनकी स्पीच नहीं सुन रहे थे । स्पीच देने के बाद राजनाथ सिंह स्टेज से उतर गए उसके बाद, जब राजनाथ सिंह अपनी कार की ओर आ गए उस दौरान भी उन्होंने आस पास खड़े ब्लैक आर्मी कैट कमांडो को गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया ।

राजनाथ सिंह ने उसी कमांडो को थप्पड़ मारा जो उनकी सुरक्षा कर रहा था और वही ब्लैक कैट आर्मी कमांडो उनकी सुरक्षा में दिन रात खड़ा हुआ था । उस वक़्त राजनाथ सिंह ग़ाज़िदाबाद में स्पीच देने गए थे जब उनकी लड़ाई ब्लैक कैट आर्मी कमांडो से हुई थी । वैसे तो राजनाथ सिंह भारत के होम मिनिस्टर हैं लेकिन उन्होंने इस बार अपनी ताक़त का गलत इस्तेमाल किया हैं ।

किसी भी इंसान को ब्लैक कैट आर्मी कमांडो को मारने का कोई हक़ नहीं हैं फिर चाहे वो कोई आम देशवासी हो या भारत देश का होम मिनिस्टर । राजनाथ सिंह को कोई अधिकार नहीं था की वह किसी भी ब्लैक कैट आर्मी कमांडो को मारे लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पावर्स का गलत इस्तेमाल किया । उन्हें अपने गुस्से को कण्ट्रोल करना चाहिए था और एक होम मिनिस्टर की तरह बढ़ताव करना चाहिए था ।

देखिये वीडियो:-

न्यूज़ सोर्स: https://hindi.cobrapost.com/indian-national-news-hindi/home-minister-rajnath-singh-slaps-commando/22651

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े