अब हिन्दुओं ने खोला योगी के खिलाफ मोर्चा, मोदी के खास राहुल राज ने कही ये योगी पे बाते - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

अब हिन्दुओं ने खोला योगी के खिलाफ मोर्चा, मोदी के खास राहुल राज ने कही ये योगी पे बाते

भक्तों की प्रजाति एक ऐसी प्रजाति है जो अपने किस्म की इकलौती ही प्रजाति है ! ये अपने सगे लोगों को जिनकी तारीफ़ करते हैं अगर वो अगर सरकार के गलत काम पर ऊँगली उठायें तो उन्हें ही ये गालियाँ देने लगते हैं !

मोदी भक्त और OPindia के फाउंडर राहुल राज को भक्तों ने योगी को सपोर्ट न करने पर ट्रोल कर दिया ! ये राहुल वो हैं जिन्हें खुद मोदी ट्वीटर पर फॉलो करते हैं !

कौन हैं राहुल राज

राहुल राज भाजपा समर्थक हैं और ‘राईट विंग वेबसाइट’ opindia.com के को-फाउंडर हैं ! वो एक फेसबुक पेज भक साला भी चलाते हैं और @bhak_sala हैंडल से ट्वीटर अकाउंट भी चलाते हैं !

TMC MP Derek O’Brien ने सोशल मीडिया पर गालियाँ खाने वाले 26 नामों की लिस्ट में भक साला को भी मेंशन किया है ! इस घटना के बाद भक साला सोशल मीडिया से ब्लैक आउट ये कहते हुए कर गया कि उसे गलत टारगेट किया जा रहा है ! योगी आदित्यनाथ का नाम यूपी के  अगले मुख्यमंत्री के रूप में घोषित होने के बाद राहुल ने योगी को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज करते हुए ट्वीट किया था !

योगी का नाम मुख्यमंत्री के रूप में आने पर राहुल राज खुश नहीं थे क्योकि उन्होंने विकास के नाम पर वोट मांगे थे ! लेकिन राहुल की बात से इत्तेफाक रखने वाले कम ही थी और ज्यादातर लोगों ने राहुल का विरोध किया और उन्हें ट्रोल कर दिया !

आज कल भक्तों की गुंडागर्दी की वजह से अपना  मत रखना और सरकार के विरोध में बोलना जैसे एक अपराध हो गया है ! अगर कोई ऐसा करता है तो ये अंधभक्त उसका विरोध कर करके उसे रुला देते हैं !

source – http://viralinindia.net/bjp/modi-supporter-rahul-raj-gets-trolled-for-not-supporting-yogi-adityanath/11825/

Related Articles

Close