शेयर करें

भक्तों की प्रजाति एक ऐसी प्रजाति है जो अपने किस्म की इकलौती ही प्रजाति है ! ये अपने सगे लोगों को जिनकी तारीफ़ करते हैं अगर वो अगर सरकार के गलत काम पर ऊँगली उठायें तो उन्हें ही ये गालियाँ देने लगते हैं !

मोदी भक्त और OPindia के फाउंडर राहुल राज को भक्तों ने योगी को सपोर्ट न करने पर ट्रोल कर दिया ! ये राहुल वो हैं जिन्हें खुद मोदी ट्वीटर पर फॉलो करते हैं !

कौन हैं राहुल राज

राहुल राज भाजपा समर्थक हैं और ‘राईट विंग वेबसाइट’ opindia.com के को-फाउंडर हैं ! वो एक फेसबुक पेज भक साला भी चलाते हैं और @bhak_sala हैंडल से ट्वीटर अकाउंट भी चलाते हैं !

TMC MP Derek O’Brien ने सोशल मीडिया पर गालियाँ खाने वाले 26 नामों की लिस्ट में भक साला को भी मेंशन किया है ! इस घटना के बाद भक साला सोशल मीडिया से ब्लैक आउट ये कहते हुए कर गया कि उसे गलत टारगेट किया जा रहा है ! योगी आदित्यनाथ का नाम यूपी के  अगले मुख्यमंत्री के रूप में घोषित होने के बाद राहुल ने योगी को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज करते हुए ट्वीट किया था !

योगी का नाम मुख्यमंत्री के रूप में आने पर राहुल राज खुश नहीं थे क्योकि उन्होंने विकास के नाम पर वोट मांगे थे ! लेकिन राहुल की बात से इत्तेफाक रखने वाले कम ही थी और ज्यादातर लोगों ने राहुल का विरोध किया और उन्हें ट्रोल कर दिया !

आज कल भक्तों की गुंडागर्दी की वजह से अपना  मत रखना और सरकार के विरोध में बोलना जैसे एक अपराध हो गया है ! अगर कोई ऐसा करता है तो ये अंधभक्त उसका विरोध कर करके उसे रुला देते हैं !

source – http://viralinindia.net/bjp/modi-supporter-rahul-raj-gets-trolled-for-not-supporting-yogi-adityanath/11825/

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें