राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर किया ऐसा ट्वीट जिसे भक्त पढ़ नहीं पाएंगे !

शेयर करें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन मोदी सरकार के कामकाज़ पर सवाल उठाते रहते है. फिर चाहे वो प्रधानमंत्री की मन की बात पर ट्वीट करना हो या फिर मोदी द्वारा कुछ विशेष लोगों को लाभ पहुंचाना हो..राहुल सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते नजर आते हैं.

सोशल मीडिया पर राहुल ने फिर किया मोदी पर प्रहार

ऐसे में अब एक बार फिर सोशल मीडिया के सहारे पीएम मोदी पर राहुल गाँधी ने निशाना साधा, लेकिन इस बार उन्होंने दुनियाभर के नेताओं से गले मिलने के प्रधानमंत्री के ख़ास अंदाज पर तंज कसा है.

गरीब प्रधानमंत्री ख़ास लोगों को ही लगाते है गले

सोमवार शाम को जब राहुल ने प्रधानमंत्री को लेकर ट्वीट किया तो मानो बीजेपी में बवाल ही हो गया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि “जो खुद को बहुत आम बताते हैं वह खास लोगों को ही गले लगाते हैं.” हालांकि प्रधानमंत्री को लेकर उनकी ये बात 5 पंक्तियों की कविता के अनोखे अंदाज में थी.

अपने ट्वीट में मोदी पर आरोप लगते हुए लिखा, “खुद को बताते हैं जो बहुत आम, खास को ही गले लगाना उनका काम. मोदीजी, ऐसी भी क्या मजबूरी गले लगाने वालों में किसान, मजदूर और जवान का होना भी है जरूरी”

एक कार्यक्रम में नेताओं को गले लगाते हुए मोदी ने खुद को आम आदमी कहा था

दरअसल, राहुल का ये हमला पीएम मोदी के उस बयान के बाद सामने आया जिसमें प्रधानमंत्री ने एक साक्षात्कार में नेताओं से गले मिलने के अपने अंदाज पर कहा था कि उनको प्रोटोकॉल के बारे में जानकारी नहीं है क्योंकि वह एक आम इंसान हैं. गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद से ही राहुल सोशल मीडिया पर मोदी सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते दिख रहे हैं.

प्रधानमंत्री की ‘मन की बात’ पर भी राहुल ने साधा था निशाना

अगर याद हो तो दो दिन पहले ही अपने ट्वीट में राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री की ‘मन की बात’ पर युवाओं को रोजगार, डोकलाम और हरियाणा में रेप की घटनाओं के मुद्दे पर भी पीएम मोदी को जमकर घेरा था.
प्रधानमंत्री ने 2017 के अंत में अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए देश के लोगों से सुझाव मांगे थे, जिस पर हमला साधते हुए प्रधानमंत्री के इसी ट्वीट की तस्वीर के साथ राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा था कि “डियर नरेंद्र मोदी क्या आप हमें बता सकते हैं कि इन मुद्दों पर आपकी क्या योजना है- 1. हमारे युवाओं को रोजगार मिले. 2. धोखा-लाम (डोकलाम) से चीनियों को बाहर किया जाए. 3. हरियाणा में रेप की घटनाओं को रोका जाए.” 

शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े