अपनी बेहूदी आदत से बाज़ नहीं आए मोदी, लोकसभा स्पीकर को भी नहीं बख्शा, पढ़ें

शेयर करें

नरेंद्र मोदी भारत के इतिहास के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जो विपक्ष के साथ-साथ आम जनता के निशाने पर भी रहते हैं।  दरअसल पीएम मोदी की हरकतें ही ऐसी हैं कि वह आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं।

कहते हैं कि प्रधानमंत्री पद पर बैठे शख्स का पढ़ा लिखा होना बहुत जरूरी है लेकिन नरेंद्र मोदी के पास ऐसी कोई डिग्री नहीं है जो इन्हे राजनीति के असली मायने सिखा सके।

1. भाषण में तथ्यों के जरिये बात नहीं करते मोदी

पीएम मोदी को सिर्फ एक ही काम अच्छे से आता है। अपने भाषण में बोले जाने वाले झूठों को अच्छे से रटना। जो वह बखूबी निभाते हैं। इस चक्कर में वह ये तक भूल जाते हैं कि तथ्यों की जान पड़ताल अच्छे से कर लें या अपने प्यादों से करवा लें।

2. फेंकू, जुमलेबाज से नवाजे जा चुके हैं पीएम मोदी

अपने भाषणों में झूठ बोलने के कारण पीएम मोदी को कई उपाधियाँ मिल चुकी हैं। जो आजतक देश के किसी प्रधानमंत्री को नहीं मिली।

जी हाँ, पीएम मोदी को झूठ के सरदार, जुमलेबाज, फेंकू जैसे प्यार भरे नाम इसी देश की जनता द्वारा दिए गए हैं। क्योंकि पीएम मोदी के भाषण पूरी तरह से झूठ पर आधारित होते हैं।

3.  नाले की गैस से चाय बनाने वाले बयान पर हुए ट्रोल

हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी का एक बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।  उन्होंने राष्ट्रीय बायोफ्यूल डे पर दिए गए अपने भाषण में कहा है

कि देश में गंदे नालों से बनने वाली गैस से एक चाय वाले ने अपना काम किया और बढ़कर कमाई में इजाफा किया।

4. सदन में भी की शर्मनाक हरकत

पीएम मोदी भाषण देने के लिए इतने उत्सुक रहते हैं कि वह रैली और सदन तक का फर्क भूल गए। सोशल मीडिया के जरिये उनकी एक वीडियो सामने आई है।

जिसमें उन्होंने सदन में लोकसभा स्पीकर को ऐसे शब्द कह दिए जो शायद इससे पहले किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं कहे।

5. लोकसभा स्पीकर को कहा- भाइयों और बहनों

इस वायरल वीडियो में साफतौर पर नज़र आ रहा है कि पीएम मोदी लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को सम्बोधित करने के लिए माननीय लोकसभा स्पीकर नहीं बल्कि भाइयों और बहनो कह रहे हैं।

ऐसा लग रहा था कि वह लोकसभा स्पीकर को सम्बोधित नहीं कर रहे बल्कि रैली में भाषण दे रहे हैं।

देखिये वीडियो:-

निष्कर्ष:

भाषणों के दम पर चुनाव जीतने वाले पीएम मोदी अब जनता द्वारा विरोध का पात्र बनना शुरू हो गए हैं। क्योंकि जनता भाषणों में उनके झूठ सुन कर तक चुकी है।

Story Source: http://viralinindia.net/videos/bhaiyo-bheno-chaiwala/10624/

 


शेयर करें