भाजपा के इस फैसले के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा किसी डिबेट में नहीं आएगा, क्योंकि..! - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

भाजपा के इस फैसले के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा किसी डिबेट में नहीं आएगा, क्योंकि..!

आए दिन बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा देश के किसी न किसी न्यूज़ चैनल पर डिबेट करते नज़र आते हैं. इसी डिबेट के दौरान कई बार वो चैनलों के एंकर या दुसरें पन्नेलिस्ट की आलोचनाओं का शिकार भी बन जाते हैं. जिसके चलते कई बार उन्हें उस डिबेट से भागना पड जाता है.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा किसी डिबेट ने नहीं आएगा

लेकिन अब खबर है कि अपनी बेतुकी दलीले देते हुए विपक्ष द्वारा डिबेट में नेशनल टेलीविज़न पर हास्य का पात्र बनने वाला बीजेपी नेता संबित पात्रा पार्टी के इस फैसलें के बाद अब किसी भी डिबेट में नही नज़र आएगा.

झारखंड की दो राज्यसभा सीटों पर उपचुनावों को लेकर हलचल तेज

दरअसल, झारखंड से राज्यसभा की दो सीटों पर उपचुनाव होने हैं. जिसको लेकर बीजेपी समेत सभी राजनीतिक दलों में हलचल तेज हो गई है. राज्यसभा की इन दोनों ही सीटों पर 23 मार्च को वोट डाले जाएंगे. सीटों पर कोई भी पार्टी अपने उम्मीदवार का नामांकन 12 मार्च तक कर सकती है.

दोनों ही सीटों पर बीजेपी की है नज़र

गौरतलब है कि ये दोनों सीटे पहले झरखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) से राज्यसभा सदस्य संजीव कुमार और कांग्रेस से प्रदीप बलमुचू द्वारा किसी कारणवश छोड़ने के बाद खाली हो गई है. जिनपर अब बीजेपी अपनी नज़र गडाकर बैठी है.

बीजेपी की ओर से संबित पात्रा हो सकते हैं उम्मीदवार

इसी को लेकर अब खबर है कि बीजेपी अपने राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा को राज्यसभा के लिए झारखंड से उम्मीदवार घोषित कर सकती है. हालांकि ये अभी फिलहाल अटकलें ही हैं, लेकिन अगर ऐसा होता है तो साफ़ है कि इसके बाद प्रवक्ता संबित पात्रा किसी टीवी डिबेट में नज़र नहीं आएगा.

बताते चले कि संबित पात्रा यूँ तो मूलरूप से ओडिशा के रहने वाले है जिनका जन्म धनबाद में हुआ था.

पार्टी में विरोध के स्वर भी हुए तेज

बीते कई उपचुनावों में ये देखा गया है कि बीजेपी की अगुवाई वाले NDA गठबंधन की तरफ से कई बाहरी उम्मीदवारों को टिकट देकर राज्यसभा भेजा गया था लेकिन अब पार्टी में इसके खिलाफ भी आवाजें उठने लगी हैं.

पार्टी के वरिष्ट नेता और मंत्री ही अब ये कह रहे है कि झारखंड में ये चुनाव जीतने के लिए उन लोगो को ही राज्यसभा में सूबे का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पार्टी द्वारा मिलना चाहिए जो यहां के निवासी हों और जो यहां की मूलभूत समस्यों से अवगत हों.

story source: https://aajtak.intoday.in/story/sambit-patra-jharkhand-rajyasabha-ticket-dharmendra-pradhan-nda-bjp-alliance-1-987710.html

Related Articles

Close