मुसलमानों के लिए इतनी गिरी हुई बात आज तक किसी ने नहीं कही

शेयर करें

हिंदू धर्म की रक्षा के लिए संतों ने देशभर में हिंदू रक्षा सेना का गठन करना शुरू कर दिया है। हिंदू रक्षा सेना ने शामली में एक सभा आयोजित की जिसमें हिंदू रक्षा सेना अध्यक्ष प्रबोधानन्द गिरी महाराज ने एक बहुत बड़ा और विवादित बयान दे दिया है। प्रबोधानंद गिरी ने कहा कि मुस्लिम ही हिंदू लड़कियों के साथ रेप ओर गैंगरेप करता है।

मुल्क में रहने के लिए अपनाना होगा हिंदू धर्म

साथ ही गिरी ने आगे कहा कि अगर मुसलमानों को हिंदुस्तान में रहना है तो उन्हें हिंदू धर्म को अपनाना होगा। अगर वो ऐसा नही करते हैं, तो उन्हें धक्के मारकर पाकिस्तान में भेज दिया जाएगा।

साथ ही गिरी ने ये भी कहा कि इन मुसलमानों की पाकिस्तान में ही जगह है। गिरी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी में हिंदुओं के खिलाफ काम करने वाले नेता आज भी शामिल हैं।

आपको बता दें, शामली में हिंदू रक्षा सेना की एक सभा आयोजित की गई थी। जिसमें अध्यक्ष स्वामी महामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी भी पहुंचे थे। महामंडलेश्वर ने हिंदू और मुसलमानों पर बयानबाजी करते हुए मुसलमानों को हिंदू ध्रम अपनाने के लिए कहा और ऐसा ना करनेे पर उन्हें हिंदुस्तान छोड़ने के लिए भी कहा।

गिरी ने कहा की साल 1947 में हिंदुस्तान हिंदुओ के लिए सुरक्षित किया गया था। वहीं अगर मुसलमानों को हिंदुस्तान में रहना है तो उन्हें हिंदूओं की तरह रीति रिवाज अपनाने होंगे।

मुसलमान ही करता है रेप

वहीं हिंदू रक्षा सेना के अध्यक्ष यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि भारत में हिंदू बेटियों के साथ रेप मुसलमान ही करता है। वो योजना के तहत उनका अपहरण करता है और फिर गैंगरेप जैसी घटनाओं को अंजाम देता है। ये मुसलमान ही है जो हिंदू महिलाओं के अस्तित्व को ठेस पहुंचाने का काम कर रहा हैं।

वहीं गिरी ने कहा कि भारत में तो केवल मुसलमान ही आतंकवादी है। जहां भी दंगा होता है, तो वहां ये काम केवल मुस्लिम ही करता है। जहां भी कोई आतंकवादी पकड़ा जता है तो वो मुसलमान ही पकड़ा जाता है। किसी जिले में हिंदू-मुस्लिम दंगा होता है। तो उसे भी एक मुसलमान ही करता है।

हिंदू न तो आतंकवादी है और न ही दंगा करता है। सेक्युलर नेताओ ने हिंदुओ के साथ बहुत बार धोखा करके मुसलमानों को यहां रख लिया है जो आए दिन आतंकवाद करते रहते हैं।

वहीं गिरी ने आरोप लगाया कि भाजपा में बहुत से ऐसे लोग है जो हिंदू मुखोटा ओढ़कर आ गए हैं लेकिन आज भी भाजपा में कुछ ऐसे नेता हैं जो हिंदुओ को डरा, धमकाकर उनकी संपत्ति को कम पैसों में खरीदने वालों का साथ देते हैं।

हर हिंदू को करने चाहिए 8 बच्चे

गिरी ने साथ ही कहा कि अब वक्त आ गया है हम 2 हमारा एक के नारे को बदल कर हम दो हमारे 8 का नारा करने का। जिसमें एक डॉक्टर बने, एक इंजीनियर बने, एक मास्टर बने, एक स्वामी और एक सेना में भी जाए।

वहीं उन्होंने कहा कि मुसलमान से पुछो तो वो कहता है 12,13,15 बच्चे हैं और उनका पालन पोषण अल्लाह करेगा। जिसमें गिरी ने कहा कि उनका अल्लाह इतना मजबूत और तुम्हारा भगवान इतना कमजोर।

योगी और मोदी की हुई तारीफ

वहीं गिरी ने कहा कि हिंदुत्व की रक्षा के लिए हिंदू रक्षा सेना का गठन शुरू किया गया है और ये प्रक्रिया अब पूरे देश में चलेगी। वहीं गिरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश का नया मुख्यमंत्री इतिहास रचेगा।

साथ ही गिरी ने लगे हाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी कर दी और कहा कि देश को पहली बार इतना अच्छा प्रधानमंत्री मिला है लेकिन देश को मोदी से भी अच्छे प्रधानमंत्री की जरूरत है क्योंकि घाव बहुत बड़ा है।

देखिये वीडियो:-


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े