जी न्यूज़ पत्रकार ने पूंछा ये बेहूदा सवाल की गुस्साई भीड़ ने करदी ताबड़तोड़ कुटाई ?

देश के राजनीतिक गलियारों में इस वक्त जो सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा गर्माया हुआ मुद्दा है वो है तीन तलाक का। जहां केंद्र की सत्ता में बैठी मोदी सरकार ने तीन तलाक को रोकने के लिए एक जल्दबाजी में कानून लगा कर अपना काम खत्म कर दिया तो वहीं विपक्षी दलों ने इस कानून को और ठोस बनाने की मांग रखी है।

इसी वजह से संसद में ना तो ये पास हो पाया और ना ही इस बिल में संशोधन किए गए है। गौरतलब है कि एक ढांचा ला कर भाजपा सरकार देश में वाह-वाही जरूर लूटने की कोशिश कर रही है लेकिन मुस्लिम समाज इस बिल से पूरी तरह से नाखुश हैै।

पहले चल चुकी है झूठी खबरें

पहले तो मोदी सरकार ने तर्क दिए थे कि मुस्लिम समाज की महिलाएं मोदी सरकार के साथ है और इस बिल का समर्थन करती है लेकिन कुछ वक्त पहले ही मीडिया के द्वारा चलाई गई एक झूठी खबर का पर्दाफाश हुआ था।

आपको बता दें लोकसभा में तीन तलाक के पास होने के बाद मीडिया में सूरत से एक खबर चली थी कि मुस्लिम महिलाएं खुश हैं और मिठाईयां बांट रही है। लेकिन महिलाओं ने इस बात को झुठला दिया था और कहा था कि ऐसा उनसे धोखे में भाजपा के कार्यकर्ताओँ के द्वारा करवाया गया है।

जी के पत्रकार ने पुछा अजीब सवाल

खैर ये तो रही पुरानी बात ताजा मामला अभी सामने आया है जब तीन तलाक के मु्द्दे पर विरोध प्रदर्शन कर रही महिलाओं से एक पत्रकार ने अजीबो-गरीब सवाल किए। जिसके जवाब में महिलाओँ ने पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया है।

आपको बता दें ये पत्रकार और किसी चैनल का नहीं बल्कि जी मीडिया का ही था। जी हां वहीं जी मीडिया जो भाजपा के हाथ की कथपुटली है।

दरअसल जी मीडिया के गुजराती चैनल जी 24 कलाक के संवाददाता जावेद पर उस वक्त हमला किया गया जव बो प्रदर्शन कर रही मुस्लिम समाज की महिलाओँ से लाइव बात कर रहे थे।

प्रदर्शन में मौजूद लोगों के अनुसार जी के पत्रकार जावेद नेे महिलाओं से पुछा कि क्या आप अपने पति के दबाव में यहां प्रदर्शन करने के लिए आई है। जावेद की इस बात को सुनते ही महिलाओं ने विरोध किया जिसके बाद कहा सुनी ऐसी हुई जिसके बाद महिलाओं ने पत्रकार की पिटाई कर दी।

पुलिस नेे बचाया पिटने से

किसी तरह आस पास मौजूद पुलिस ने भीड़ को हटाया और पत्रकार जावेद को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना की स्थानीय छाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए राज्य के गृहमंत्री ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए है। वहीं सोशल मीडिया पर जी मीडिया के इस पत्रकार की रिपोर्टिंग पर सवाल उठाए हैं।

SOURCE;http://headline24hindi.com/attack-on-zee-media-journalist/

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें