मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में आया योगी का नाम, भाई ने किया बड़ा खुलासा, जाने मामला

बागपत जेल में सोमवार को हुई माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद परिवार ने वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। इस दौरान मुन्ना बजरंगी के भाई ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुन्ना बजरंगी के भाई राजेश ने कई बीजेपी नेताओं पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है।

1.  CM योगी पर लगा मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोप

राजेश ने कहा है कि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, मनोज सिन्हा और बृजेश सिंह ने बजरंगी की हत्या की साजिश की है। राजेश का कहना है कि सीएम योगी के इशारे पर ही बजरंगी की जेल में हत्या हुई है। इसके साथ राजेश ने इस मामले में आरोपी के बयान को झूठ कहा है। जिसमें कहा गया है कि मुन्ना बजरंगी की पिस्टल से ही उसे गोली मारी गई है।

2. पत्नी ने कहा था- जेल में हो सकता है एनकाउंटर


जबकि राजेश का कहना है कि मुन्ना बजरंगी के जेल जाने से पहले उसकी तलाशी ली गई थी। जब तलाशी हुई थी तो जेल में उसके पास पिस्टल कैसे आई। आपको बता दें कि इससे पहले मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस कर आरोप लगाया था कि जेल में मुन्ना बजरंगी के एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है। यूपी एसटीएफ मुन्ना बजरंगी की जेल में या फिर पेशी के दौरान एनकाउंटर कर सकती है।

निष्कर्ष: बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में सीएम योगी और यूपी पुलिस पर हाल ही के वक़्त में कई फ़र्ज़ी एनकाउंटर करने का आरोप लग चुका है। जिसके चलते योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर भी आती रही है।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close