जब कांग्रेस की सरकार थी तब मुख्तार रेल हादसों पे क्या बोल रहा था, ज़रा सुनिए तोह…

By:- Viral in India Team on

मोदी सरकार अपने सारे कामों में अभी तक के शासन में फेल नजर आई है और उसने आम जनता का सिर्फ फुद्दू बनाया है ! पहले चुनाव के समय 15 लाख की लोलीपोप पकडाई जिसे अमित शाह ने चुनावी जुमला बता दिया ! नोट्बंदी किस तरह फेल हुई और कैसे जन-साधारण को जान-माल की हानि हुई  वो जगजाहिर है !

भाजपा को नहीं आता सरकार चलाना

इस बात से शायद देश का एक बड़ा तबका इत्तेफाक रखे कि भाजपा को सरकार चलाना नहीं आता है ! ये सरकार की अकर्मण्यता ही कही जा सकती है कि गोरखपुर के एक अस्पताल में इतनी बड़ी सख्या में बच्चे सरकार की लापरवाही से मर जाते हैं और सरकार फिर भी वहां की मूलभूत सुविधाओ पर ध्यान नहीं देती जिसका परिणाम ये निकला कि कुछ दिनों के अंतराल में ही उसी अस्पताल में ऐसी ही घटना दुबारा हो गयी !

ऐसा ही रेल मंत्रालय का हाल है

आजकल देश में रेल हादसों का एक बड़ी संख्या में होना बड़ा ही चिंता का विषय बना हुआ है लेकिन इस को लेकर सरकार बिलकुल भी चिंतित नहीं है कि इतनी बड़ी संख्या में जान-माल की हानि हो रही है और सरकार है कि लोग उसे सूचित भी कर रहे कि यहाँ हादसा हो सकता है ध्यान दो पर सरकार फिर भी वही हाल कर रही कि रूस जल रहा है पर नीरो तो बंसी बजाएगा !

मुख़्तार अब्बास नकवी ने खोल दी पोल

भाजपा के बड़े नेताओ और भाजपा के स्पोकपर्सन मुख़्तार अब्बास नकवी ने जो इस वीडियो में कहा है वो सौ फीसदी सच है कि सरकार बस राम भरोसे ही चल रही है और सरकार को कोई भी चिंता नहीं है ! बांकी आप वीडियो में देखिये क्या क्या कहा मुख़्तार अब्बास नकबी ने –

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े