पढ़िए कैसे नरेन्द्र मोदी और अरुण जेटली अपने ही भक्तों को बना रहे बेवक़ूफ़!

नरेन्द्र मोदी के शासन को देश में 3 साल से ज्यादा ही वक़्त हो गया है लेकिन विकास के नाम पर देश में कुछ नहीं  हुआ ! जैसा कि पहले भी आपको बताया गया  कि विकास एक ऐसा जूमला है जिसके दम पर ये सरकार टिकी हुई है ! हालाँकि ये बात अब लोगों को भी समझ आ चुकी है और अब वो मोदी के इस विकास का मजाक बनाना शुरू कर दिए हैं !

कैसे बन रहा मोदी के विकास का मजाक

दरअसल मोदी ने 2014 के चुनाव के समय जो भी वादे करके चुनाव जीता था उनमे से एक भी वो पूरा नहीं कर पाए और अमित शाह ने तो यहाँ तक जनता के बीच आकर कह दिया कि जो भी चुनाव के समय कहा गया था वो मात्र एक जुमला था तो ऐसे में जनता खुद को ठगा सा महसूस कर रही है और इस सरकार के मजे ले रही है !

ऐसे ही सोशल मीडिया में मजाक बनते हुए एक पोस्टर बड़ा वायरल हो रहा जिसके लिए कोई प्रस्तावना बनानें की कोई जरूरत नहीं आप नीचे दिए पोस्टर से सब समझ जायेंगे !

ये पोस्टर अपने आप में बहुत कुछ कहता है और भाजपा की पोल खोलता हुआ नजर आता है ! समझने वाले सब समझ जाते हैं बांकी जो न समझे उनके लिए ही खासतौर से भारत में पोगो का प्रसारण समय पर होता रहता है !

ये पोस्टर आपको दिखाता है कि कैसे अच्छे दिनों की लोलीपोप आपको पकड़ा दी गयी है और जनता को फिजूल के मुद्दों में भटकाकर कैसे फालतू के मुद्दों में उलझाया जा रहा है !

बुलेट ट्रेन का अभी नया राग शुरू किया है इस सरकार ने और कहती है इससे विकास होगा !हमें एक चीज समझ नहीं आती इससे गरीबों का क्या भला? गरीब छोडो क्या एक आम नागरिक जो मिडिल क्लास से आता है वो औकात रखता है इसका किराया देने की?

लेकिन साहब को तो बस विकास के नाम पर फालतू काम की आदत पड़ी हुई है !विकास के लिए अगर वास्तव में कुछ काम किये होते तो तीन साल में विकास अभी तक दिख जाता मगर विदेश घूमने और कर्ज लेने से फुर्सत मिले तब न !

देखिये मोदी के विकास की असलियत

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें