मोदी ने लांघी सारी सीमाएं, अरविन्द केजरीवाल को बीच सभा में कहा:- ये तो एक पाकिस्तान….

मंचों से बड़ी-बड़ी बाते करने वाले प्रधानमंत्री मोदी अक्सर अपने शब्दों से राजनीति करते नज़र आते हैं. लेकिन सत्ता के गुरुर में वो इस बार अपने विरोधियों से इस कदर डर गए कि उन्होंने प्रधानमंत्री पद की गरिमा तक का ख्याल न रखते हुए कुछ ऐसा कह दिया जो एक प्रधानमंत्री को शोभा बिलकुल नही देता है.

भाषण देते हुए फ़िसल गई नरेंद्र मोदी की जुबान

आपने मोदी साहब को कई मंचों से वैसे तो देश और विकास पर खोखले वायदे करते हुए बहुत बार सुना होगा लेकिन इन दिनों वो सत्ता जाने के भय से अपनी विरोधियों से इस कदर भयभीत नज़र आ रहे हैं कि उन्होंने एक भाषण के दौरान अपने पद की सारी गरिमा ही तार तार करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसकी अब हर जगह आलोचना हो रही है.

 

हर जगह हो रही है अब नरेंद्र मोदी की आलोचना

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस कदर भयभीत दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने अपने इसी डर से मुख्यमंत्री केजरीवाल को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसने उन्हें एक बार फिर आलोचकों का शिकार बना दिया.

अरविंद केजरीवाल को कहा पाकिस्तानी एजेंट

दरअसल, एक मंच से नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर बयान बाज़ी करते हुए उन्हें सरेआम पाकिस्तानी एजेंट तक कह दिया. बता दें कि मोदी ने जम्मू में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि..

“एके 49 (केजरीवाल) ने अभी नई पार्टी खड़ी की है. उनकी पार्टी की वेबसाइट पर कश्मीर को पाकिस्तान में दिखाया गया है. उनकी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता कश्मीर पर जनमत संग्रह की मांग कर रहे हैं. पाकिस्तान उनके बयान पर झूम रहा है. ये पाकिस्तान के एजेंट हैं, भारत के शत्रु हैं और पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं.”

चलिए अब आप खुद वो वीडियो देखें जिसमें नरेंद्र मोदी की जुबान फ़िसल गई..!

देखिये वीडियो:-

गौरतलब है कि, किसी प्रधानमंत्री द्वारा इस तरह की विवादित टिप्पणी देने के बाद आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी पर ये कहते हुए पलटवार कर दिया कि..

“प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को ऐसी टिप्पणी शोभा नहीं देती है.”

निष्कर्ष

किसी देश के प्रधानमंत्री द्वारा अपने पद की गरिमा भूलते हुए इतना विवादित बयान केवल सत्ता के लिए देना वाकई बेहद शर्मसार है. ऐसे में कई लोग प्रधानमंत्री मोदी के इस भाषण को उनकी सत्ता जाने के डर के रूप में भी देख रहे हैं.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Leesha Senior Reporter

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected] आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |
Close