BJP

अभी अभी:- मोदी की पत्नी का राजस्थान में हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट, मोदी की पत्नी जसोदाबेन अब…..

जिस महिला को पीएम मोदी ने सालों तक सबसे छुपकर रखा लेकिन 2014 में कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के झूठ से पर्दा उठाया और एक महिला को उनकी पत्नी बताते हुए कई खुलासे किये तो मानो सालों से चुप उस महिला को उसकी असल पहंचान मिल गई.

प्रधानमंत्री मोदी ने कई सालों से पत्नी जसोदाबेन को छुपाकर रखा

जी हाँ हम बात कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जसोदाबेन की. जिनसे जुड़ी एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है जिसे सुन हर कोई दहशत में हैं.

जसोदाबेन हुई एक बड़े हादसे का शिकार

दरअसल, जिस महिला को प्रधानमंत्री मोदी को सालों तक दुनिया से छुपाकर रखना पड़ा उसके साथ अब एक बड़ा हादसा हो गया है. खबर है कि, बुधवार सुबह राजस्‍थान के कोट्टा-चित्तौड़ हाइवे पर हुई दुर्घटना में पीएम नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन की गाड़ी एक बड़े हादसे का शिकार हो गई है.

दो लोगों की हुई मौके पर मौत

बताया जा रहा है कि वो अपने ड्राईवर, सुरक्षाकर्मी और अन्य दो महिलाओं संग जा रहीं थी कि तभी उनके साथ ये बड़ा हादसा हुआ. इस हादसे में जसोद बेन तो सुरक्षित बच गई लेकिन उनके साथ दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. साथ ही हादसा इतना भयानक था कि उनके ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई.

मोदी से शादी के बाद कभी वैवाहिक जीवन का नहीं मिला सुख

गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी के नाम से पहंचाने जाने वाली जसोद बेन कहने के लिए तो प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी हैं लेकिन पीएम मोदी से शादी के बाद वो कभी अपने वैवाहिक जीवन का सुख नहीं भोग सकी. जसोद बेन ने खुलासे में खुद काबुल किया था कि पीएम मोदी हमेशा अपनी पत्नी से दूर रहे हैं. वो और जसोद बेन कभी साथ नहीं रहे.

कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने जसोदाबेन को दिलाई थी उसकी पहचान

पत्नी के सामने आने के बाद भी आज तक पीएम मोदी ने जसोदा बेन का कभी भी जिक्र नहीं किया. यहां तक की बताया जाता है कि उन्होंने कभी भी उनसे मुलाकात तक नहीं की. कांग्रेसी नेता दिग्विजय के खुलासे के बाद ही जसोद बेन की पहचान देश के सामने आई थी, जिसके बाद हर कोई प्रधानमंत्री मोदी की नियत पर सवाल उठा रहा था. पत्नी के यूँ सामने आने के बाद भी पीएम मोदी को सियासी राजनीति में आरोप-प्रत्यारोपों का शिकार होना पड़ा था, लेकिन अब अचानक से जब जसोदा बेन के साथ इतना बड़ा सड़क हादसा हुआ तो दबी आव़ाज में कई लोगों पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

निष्कर्ष:

दुनिया ने आज तक पीएम मोदी को अपनी माँ का सम्मान करते ही देखा है लेकिन कभी अपनी पत्नी के बारे में कहते कुछ नहीं सुना. ऐसे में जो व्यक्ति देश की सत्ता में बैठने के लिए अपनी पत्नी होने की बड़ी बात देश की जनता से इतने सालों तक छुपा सकता है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने फ़ायदे के लिए देश से कितने और झूठ बोल सकता है.

इसलिए अब देखना ये भी दिलचस्प होगा कि जो प्रधानमंत्री देश की जनता की इतनी चिंता करने का दिखावा करता है वो अब जसोद बेन के इस हादसे के बाद क्या उनको फ़ोन कर उनका हालचाल पूछेगा या नहीं? क्योंकि सभी जानते है कि पीएम मोदी ने शादी के बाद से कभी भी जसोदा बेन से मुलाकात नहीं की है. यहां तक की कभी भी पत्नी के साथ उनकी कोई तस्वीर भी नहीं देखी गई है.

नयी खबर पढने के लिए अगले अगले पेज पे जाएँ

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े