RELATED:अगर सुप्रीम कोर्ट ने ये विडियो देख लिया तोह...

मोदी सरकार या फिर उनके भक्त कितना भी झूठ का चोला ओढ़कर खुद को शरीफ और सबका साथ सबका विकास का धोतक बताते रहें लेकिन असलियत भला कब किसके छुपाने से छुपी है |

जी हाँ एक तो हमारे जो अप्रवासी प्रधानमंत्री हैं उन्हें विदेश घूमने से फुर्सत नहीं है ! हमारे बजीरेआला देश में घटित होने वाली घटनाओ पर अपनी प्रतिक्रिया तक देने से कतराते हैं जबकि हर वक़्त ट्वीटर पर रहते हैं !

 

जी हाँ अब क्या किया जाए अप्रवासी जो  ठहरे ! ऐसा नहीं है कि देश में घटित होने वाली किसी घटना पर भी वो प्रतिक्रिया नहीं देते ! वो देश में घटने वाली घटनाओ पर प्रतिक्रिया तो देते हैं बस वो किसी अन्य पार्टी के शासन वाले राज्य में घटित होनी चाहिए फिर देखिये साहब कैसे मार शब्दों के गोला बारूद धुंआ धुंआ कर देते हैं !

 मोदी का आज हुई हिमाचल की घटना पे ट्वीट आ गया…


अभी हाल ही में गोरखपुर में इतनी बड़ी घटना हो गयी कि पूरा देश मातम मना रहा है लेकिन प्रधनमंत्री का एक शब्द तक न निकला इस मुद्दे पर ! वो इसलिए क्योकि वहां पर सरकार भाजपा की है और ऐसे में पार्टी की छवि ख़राब होती है ! वहीँ दूसरी ओर हिमाचल में कांग्रेस की सरकार हिया और वहां हादसा हुआ तो बिना देरी के मोदी का ट्वीट आगया !

यानी दोगलेपन की हद है और आदमी कितना ढीट हो सकता है उसकी पराकाष्ठा देखो कि गोरखपुर हत्याकांड पर अभी तक एक शब्द न फूटा और हिमाचल पर तुरंत ट्वीट निकाल लिया ! अब ऐसे में लोग चाहते हैं खासतौर पर भक्त लोग कि मोदी की इज्जत करें सब लोग लेकिन ऐसी हरकतों के बाद कोई भला कैसे इज्जत दे सकता है ?

देश को अब तक इनका चरित्र समझ आजाना चाहिए और फैसला कर लेना चाहिए कि अब की बार फिर से सत्ता इन दोग्लों और लालचियों के ही हाथ देना है या फिर इन्हें इनकी औकात याद दिला देना है !

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े