मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए पूरे देश में जारी किया सरकार ने ये तुगलकी फरमान

By:- Viral in India Team on

ये भाजपा के लोग देश को अपने बाप की जागीर समझा करते हैं शायद तभी देश पर जबरदस्ती ऐसे फरमान थोप देते हैं जिसके लिए देश तैयार हो भी या फिर नहीं ! जी हाँ अब कुछ ऐसा ही फरमान भाजपा सरकार की तरफ से आया है जिसकी हम चर्चा आगे करेंगे !

आप में से किसी ने भी तुगलकों का वो शासन न देखा होगा जब जनता पर जुल्म होते थे तो आपको हम आश्वस्त करा देते हैं कि वो इस सरकार के जैसे ही कुछ कुछ रहा होगा !

क्या फरमान भेजा है बीजेपी ने

देश के प्रधानमंत्री मोदी इस 17 तारीख को 67 साल के  होने वाले हैं और जिन राज्यों में भाजपा की सरकार हैं वहां पर इस दिन को बहुत ही धूमधाम से मनाने की तैयारी है क्योकि सबको साहब को खुश करना है !

चलो जन्मदिन मनाना समझ आता है  पर हद तो तब हो गयी जब रविवार वाले दिन भी प्राइमरी के बच्चों को जन्मदिन होने पर स्कूल बुलाया गया है !

क्यों बुलाया बच्चों को स्कूल?

दरअसल भाजपा वाले खुद को मालिक समझ बैठे हैं और इसलिए ऐसा तुगलकी फरमान देते हुए मोदी का जन्मदिन मनाने के  लिए रविवार के दिन भी बच्चो को स्कूल बुला लिया है ! 17 सितम्बर को उत्तरप्रदेश में तो सभी प्राथमिक विद्यालयों को खुले रखने के आदेश जारी हुए हैं !

एक अंग्रेजी अख़बार के मुताबिक इस दिन प्रत्येक बच्चे का आना अनिवार्य होगा. उत्तर प्रदेश की बेसिक शिक्षा मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल ने मीडिया को बताया कि प्रदेश के लगभग एक लाख 60 हजार प्राथमिक विद्यालय हैं और 17 सितम्बर को सभी स्कूलों में पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया जायेगा.

अब बात ये है कि आखिर इतनी तानाशाही क्यों कि रविवार को बच्चों का स्कूल आना अनिवार्य कर दें वो भी मोदी का जन्मदिन मनाने को ! यार बच्चे स्कूल पढने के लिए जाते हैं किसी नेता का जन्मदिन मनाने नहीं और हाँ अगर बच्चे चाहते हैं मनाना तो मनाएं लेकिन उन पर ये जबरदस्ती थोपा तो न जाए ! इससे पहले के प्रधानमंत्रियों ने तो ऐसा नहीं किया अपने जन्मदिनों पर ! शायद मोदी को यही सब करने के लिए लाया गया है !

Source- http://jumlebaazi.in/5626/primary-school-children-will-have-to-do-this-work-on-modis-birthday/

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े