केरल के पूर्व सीएम ने सबूतों के साथ किया खुलासा कि मोदी विदेश में खा चुके हैं गौमांस - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

केरल के पूर्व सीएम ने सबूतों के साथ किया खुलासा कि मोदी विदेश में खा चुके हैं गौमांस

अगर हम भाजपा के अभी तक के कम पर नजर डालें तो देखते हैं कि इस सरकार ने अपने शासन के आधे से ज्यादा समय निकलने के बाद भी ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे कि देश तरक्की की राह पर जाए !

वहीँ दूसरी ओर ये गाय की राजनीती पर इतने सालों से लगी हुई है और सत्ता मिलने के बाद भी गाय को लेकर राजनीति हो रही है ! मेघालय में तो लोगों में यहाँ तक नाराजगी है कि भाजपा के 5 हजर कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है !

पार्टी बस गाय को माता से राजनैतिक पशू बना चुकी है

ये पार्टी बस गाय की राजनीती करना जानती है और बीफ को लेकर विरोध करते हुए बड़ा बवाल काटती है जबकि दूसरी ओर हकीकत पर नजर डालें तो इस पार्टी को फंडिंग करने में बहुत बड़ा हिस्सा बीफ निर्यात करने वालीं कम्पनियों का ही रहता है और इसका बाकयदा सबूतों के साथ खुलासा भी हुआ है !

इतने सारे खुलासे होने के बाद भी भाजपा लगातार लोगों को बेवकूफ बना रही है और हैरत की बात तो ये है कि इसके समर्थक सब जानकर भी आँख बंद करके बेवक़ूफ़ बन भी रहे हैं !

वी एस अच्युतानंदन ने बीफ और मोदी को लेकर किया बड़ा खुलासा

वहीँ एक ऐसी खबर आरही है जिसे सुनकर शायद अब भक्तों की आँखें खुल जाएँ अगर वो खोलना चाहें तो ! केरल के पूर्व सीएम वी एस अच्युतानंदन ने वहां की विधानसभा में बोलते हुए मोदी की विदेश यात्राओं की विवेचना की है और कहा है कि मोदी ने विदेशी यात्रा के दौरान गौमांस का सेवन किया है ! साथ ही साथ सत्र में बोलते हुए उन्होंने केंद्र सरकार की पशुओ की बिक्री को लेकर जारी निर्देशों की निंदा भी की है !

इससे पहले अटल बिहारी पर भी लग चुके हैं आरोप

इससे पहले 2003 में कांग्रेस ने  भाजपा के ही प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी पर भी गौमांस के सेवन का आरोप लगाया था ! उनका कहना है कि भाजपा गाय को माँ बताकर महज एक प्रकार की नयी राजनीति को जन्म देने की कोशिश में है !!

अगर हम बात करें आईबीटी की रिपोर्ट की तो उसके अनुसार अच्युतानंदन ने केरल विधानसभा में भाजपा के अकेले विधायक राजगोपाल को घेरते हुए ये बातें बोलीं ! आगे अपनी बात बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का एकसूत्रीय कार्यक्रम बस मांस कारोबार का एकाधिकार अडानी और अम्बानी को देना है !

यहाँ पर उन्होंने बोलते हुए कहा कि भाजपा वाले बैल को पिता मानने से कतराते क्यों है? क्या इससे गौमाता को असुविधा होती है ? आपको ये भी जानकारी दे दें कि जब कांग्रेस ने 2003 में बाजपेयी पर गौमांस सेवन का आरोप लगाया था उनका कहना था कि वो ऐसा करने की अपेक्षा मरना ज्यादा पसंद करेंगे !

Source-http://exposekhabar.com/kerala-ke-cm-ka-khulasa-modi-kha-chuke-hain-beef/

Viral in India Online

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close