किरण यादव ने तीन तलाक़ पर खोली गोदी मीडिया की पोल, कह दी इतनी बड़ी बात…

शेयर करें

सोशल मीडिया पर अपने बयानों से भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की रातों की नींद उड़ाने वाली किरण यादव ने एक बार फिर से कुछ लिखा है जिससे खलबली मच गई है। किरण यादव ने इस बार भाजपा और संघ के साथ-साथ मोदीमय हुई मीडिया को भी घेरे में लिया है।

क्या कहा किरण ने

किरण ने लिखा कि तीन तलाक पर जिस तरह से मीडिया में एंकर खबरें चला रहे हैं उससे तो लगता है कि हर महिला एंकर का पति मुस्लिम है और वो उसे जैसे कह रही हो कि अब तीन तलाक दे कर दिखा। वहीं किरण ने मीडिया हाउस के मालिकों पर भी अपना कटाक्ष रखा और कहा कि क्या सारे न्यूज चैनल के मालिकों के जीजा मुस्लिम हैं जो अब उसकी बहन को मुस्लिम तलाक देगा इसलिए यह खबर चलाई जा रही है।

वहीं किरण ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी आरएसएस पर निशाना साधा और कहा कि ये आरएसएस और भाजपा वाले के जीजा तो हैं ही मुस्लिम, जैसे मुख्तार अब्बास नकवी, शाहनवाज हुसैन जैसे हजारों दामाद जीजा मुस्लिम हैं। भारतीय जनता पार्टी वाले आरएसएस वालों के उसी डर को समझती हूं उसे डर हैं कि कहीं हमारी बहन बेटी को मुस्लिम तीन तलाक ना दे दे।

इसलिए वो तीन तलाक कर रहे है। किरण ने कहा कि चार साल से देश को हिन्दू मुस्लिम में उलझा कर देश को लूट कर बर्बाद कर दिया है। किरण यादव का गुस्सा इस बार सिर्फ भाजपा और आरएसएस पर ही नहीं फुटा बल्कि किरण ने इस बार न्यायालय और न्यायाधीशों को भी आड़े-हाथ लिया है।

न्यायधीश भी जाति देख करते हैं फैसला

किरण ने कहा कि हिन्दुस्तान में जिसे आप न्यायाधीश कहते हैं वही जज जाति को देख कर अपना फैसला कर रहा है। जाति पर टिप्पणी कर गाय भैस पालने की बात कर रहा है। पूरी न्यायपालिका न्यायाधीश जातिवाद कर रहे है और जाति को देख कर फैसला और भ्रष्टाचार कर रहे है। ये सब कुछ खुलेआम हो रहा है लेकिन पूरी देश चुप बैठ कर इसे देख रहा है। इस देश में जिसे न्यायधीश कहते हैं वहीं जज खुलेआम नंगा नाच कर रहा है। हिन्दुस्तानी होने पर शर्म करो हिन्दुस्तान की पहचान क्रांतिकारियों की हैं हिजड़ों की नहीं।

गौरतलब है कि ये सारे विचार किरण यादव के निजी है जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर शेयर किए है। आपको बता दें कि फेसबुक पर किरण यादव के लाखों प्रशंसक है और अक्सर किरण यादव भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अपने विचार रखती रहती है। जो सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा वायरल होते हैं।

 


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े