वीडियो- कन्हैया कुमार ने मोदी सहित पूरी भाजपा को भाजपा के गढ़ में घुसकर धोया - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

वीडियो- कन्हैया कुमार ने मोदी सहित पूरी भाजपा को भाजपा के गढ़ में घुसकर धोया

कन्हैया कुमार- इस नाम से आप परिचित ही होंगे कि कैसे एक लड़का इतने बड़े भाजपा के सामने खड़ा है और हक की बात कर रहा है ! भाजपा के लोग और इनके भक्त एक हक कि लड़ाई लड़ने वाले को देशद्रोही साबित करने पर तुले रहते हैं ! ऐसे में कन्हैया ने भाजपा के गढ़ माने जाने वाले इंदौर में जाकर जोरदार भाषण दिया है !

क्या कहा कन्हैया ने भाषण में

कन्हैया युवाओ के  हक और देश की बात खरे खरे शब्दों में कहते हैं जो भाजपा वालों को हजम नहीं होती इसलिए वो इन्हें देशद्रोही का प्रमाण पत्र दे देते हैं क्योकि इनके यहाँ ऐसे प्रमाण पत्र थोक में छपते हैं झंडेवालान कार्यालय से !

कन्हैया ने अपने भाषण में कहा कि मोदी कि सरकार को 3 साल हो गये  और  3 साल में मोदी का इतना मजाक बना कि आजतक इतिहास में किसी प्रधानमंत्री का नहीं बना !

आगे ये सब बोला कन्हैया ने

कन्हैया ने कहा कि ये भाजपा वाले इतने नीचे सोच वाले हैं कि ये आम आदमी  पार्टी के लोगों को आपिया, वामपंथियों को वामी और कांग्रेस वाली को खंग्रेसी कहते है और उन्हें बदनाम करते हैं !

यहाँ तक कि नेहरू के बारे में तो ऐसी ऐसी बात्तें कहते हैं जो शर्मनाक है ! भाजपा वालों के अनुसार तो देश के सब नेताओ के बाप नेहरू ही है और ये वो फर्जी तथ्यों से सिद्ध करने की कोशिश भी  करते हैं !

कन्हैया कुमार ने अपने भाषण में ऐसे भिगो भिगोकर जूते मारे हैं कि संघ-भाजपा वालों को चुल्लू भर पानी तलाशना होगा ! आप वीडियो देखिये कि कैसे कन्हैया ने कायदे से इन फर्जी राष्ट्रवादियों को धोया !

देखिये वीडियो:-

Viral in India Online

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close