पेट्रोल की बढती कीमतों पर जेटली ने दिया बहुत ही बचकाना बयान

चूँकि देश में लगातार बढ़ते हुए पेट्रोल के दामों से जनता बुरी तरह परेशान है और खुद को ठगा सा महसूस रही है क्योकि उसने इनका चुनाव कहीं न कहीं जाहिर तौर पर मंहगाई आदि से निपटने के लिए किया था  लेकिन जब ये जीतकर आये तो आमजनता को पिछली सरकार की  अपेक्षा अब बहुत ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जो जनता के लिए परेशानी का सबब बन गया है !

जेटली ने क्या कहा इस पर?

आप ख़बरों के जरिये पता कर ही रहे होंगे इस इस बढती कीमतों को लेकर विपक्ष भाजपा को जमकर घेर रहा है तो ऐसे में सरकार की तरफ से अरुण जेटली सामने आये हैं और बहुत ही बचकाना बयान देते हुए कहा कि गैर भाजपा शासित राज्य पहले अपने यहाँ दाम घटायें !

कांग्रेस ने केंद्र की नीतियों पर जमकर सवाल उठाये है ! इस डीजल-पेट्रोल वाले मुद्दे पर कांग्रेस के साथ अन्य दल भी भाजपा की कड़ी आलोचना कर रहे हैं  !

हर बार वादे से मुकर जाती है भाजपा

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी भाजपा सरकार ने रेल कर्मचारियों को दिवाली पर बोनस की घोषणा की थी लेकिन बुधवार में जो कैबिनेट की मीटिंग हुई उसके बाद जेटली ने वादे से मुकरते हुए कहा कि ये  बोनस सिर्फ उन्ही कर्मचारियों को मिलेगा जिनकी प्रोडक्टीवीटी काफी अच्छी है ! माने हर वादे की तरह इसे भी जुमला करार दे दिया गया !

यानी इस सरकार की नकामियत का अंदाजा इस बात से लगाओ कि जहाँ पिछली सरकार को पानी पी पीकर मंचों से कोसते थे वहीँ अब खुद की गलती होने पर कबूल तक करने में शर्म आरही है और केंद्र में होते हुए राज्य सरकारों पर दोष मढ रहे हैं जो सरकार की बौखलाहट और नाकामी को जगजाहिर करता है !

देखिये जेटली का बचकाना बयान

देखिये वीडियो:-

Source-https://m.patrika.com/ucnews/political-news/the-f-m-jaitley-answer-on-petrol-firstly-congress-will-reduce-prices-1-1830298/

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें