होम BJP

60 मरते बच्चों की ऑक्सीजन के लिए नहीं है पैसे, महोत्सव के लिए योगी सरकार ने जारी किए….

वायरल इन इंडिया संवाददाता -
शेयर करें

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान होने वाले सैफई महोत्सव पर जमकर आरोप लगाने वाली भारतीय जनता पार्टी ने अब सत्ता में आने के बाद गोरखपुर में एक महोत्सव मनाने की तैयारियां पूरी कर ली है। आपको बता दें कि सैफई महोत्सव की तर्ज पर ही गोरखपुर महोत्सव मनाया जा रहा है।

ऑक्सीजन के लिए नहीं है पैसे

इस महोत्सव के लिए योगी सरकार की तरफ से 33 करोड़ रूपये खर्च किए जाने हैं। आपको बता दें कि जिसकी पहली किश्त 33 लाख रूपये जारी भी कर दिए गए है। ये पैसे युद योगी सरकार की तरफ से ही जारी किए गए है।

आपको बता दें कि ये वही योगी सरकार है जिसके पास गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी को खत्म करने के लिए पैसे नहीं थे। जिसकी वजह से सैकड़ों बच्चे मौत के घाट उतर गए थे।

लगाते थे सैफई महोक्सव पर आरोप

पहले समाजवादी पार्टी पर सैफई कार्यक्रम में बॉलीवुड के सितारों को बुलाने का आरोप लगा चुकी भारतीय जनता पारीट अब खुद ही योगी आदित्यनाथ के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के सितारों को बुलाने जा रही है वो भी सरकारी पैसों से।

पिछले 9 महीनों से अखिलेश यादव के सत्ता में रहते हुए किए गए कामों का उद्घाटन कर रहे योगी आदित्यनाथ अब गोरखपुर में मनोरंजन करने के लिए बॉलीवुड का तड़का भी लगाएंगे।

33 करोड़ का बजट

आपको बता दें की रिपोर्ट के अनुसार सैफई महोत्सव की तर्ज पर होने जा रहे गोरखपुर महोत्सव के लिए यूपी की योगी सरकार ने 33 करोड़ रूपये का बजट रखा है। जिसमें से 33 लाख रुपये दिए भी जा चुके हैं। ये महोत्सव गोरखपुर यूनिवर्सिटी में 11 से 13 जनवरी तक होने वाला है।

जानकारी के मुताबिक इस महोत्सव को खिचड़ी महोत्सव भी नाम दिया गया है। क्योंकि यह मकर संक्रांति के आसपास होने जा रहा है। खिचड़ी मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसके लिए पर्यटन पुलिस के साथ शानदार अंग्रेजी बोलने वाले पुलिस कर्मियों की एक अलग से टीम तैनात की गई है।

बॉलीवुड सितारें भी होंगे शामिल

मेले में अलग ड्रेस कोड में कुल 12 टीमों को तैनात किया जा रहा है। ये टीम मेले में आने वाले लोगों की मदद करेगी। इस गोरखपुर महोत्सव में सैफई महोत्सव की तर्ज पर ही बॉलीवुड नाइट का आयोजन भी किया जाएगा

इस महोत्सव में शान, ललित पंडित, अनुराधा पौडवाल समेत कई बॉलीवुड के नामी कलाकार आएंगे और मनोरंजन करने के लिए डांस आइटम जैसी चीजें पेश करेंगे। खबर है कि और भी बड़ी बड़ी बॉलीवुड हस्तियों को बॉलीवुड नाइट के लिए बुलाया जाएगा।

source;http://dainikaaj.in/gorakhpur-mahotsav-will-be-organised-by-yogi-govt-in-january/

शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े