भारतीय सेना के जवान की हत्या की कोशिस: भाजपा नेता ने सेना के जवान मारी गोली, पढ़े पूरी खबर

>नेताओं की दरिंदगी और गुंडागर्दी की खबरें आना या सुनाई देना कोई नई बात नहीं है। आज भी हमारी राजनीति में ऐसे कई नेता मौजूद है जिनके नाम पर कई केस दर्ज है या उनका क्रिमीनल रिकॉर्ड मौजूद है। इसके बाद भी ऐसा बहुत कम देखा गया है कि किसी राजनेता के खिलाफ दर्ज केसों में उनके ऊपर कार्यवाही की जाती हो।

बीजेपी नेता ने किया सेना के जवान पर हमला

>अभी हाल ही में एक नेता की गुंडागर्दी का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि इस मामले में एक नेता ने सेना के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले का है।

जवान की हालत काफी गंभीर, ग्वालियर किया गया रेफर

>खबरों के मुताबिक इस हादसे में बीजेपी के नेता और मौजूदा नगर पालिका के उपाध्यक्ष अम्बाह नीतू तोमर पर है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला अम्बाह थाने के मिढेला गांव का है। नीतू तोमर ने सेना के जवान अंशू तोमर पर गोली से हमला किया है। जवान की हालत काफी गंभीर है। हालत को देखते हुए जवान को मुरैना से ग्वालियर अस्पताल रेफर किया गया है। फिलहाल अंशू तोमर का इलाज चल रहा है।

दोनों में है पुरानी रंजिश

>आपको बता दें कि इस मामले में खबर है कि घायल सेना के जवान अंशू तोमर और बीजेपी के नेता नीतू तोमर का आपस में पुराना विवाद है जिस वजह से नेता इस मामले को अंजाम दिया है। अंशू तोमर अपनी दो दिन की छुट्टियों पर घर आया हुए था। इस दौरान ही शनिवार को अम्बाह शहर में बीजेपी नेता नीतू तोमर का सामना अंशू से हो गया। जिसके बाद वह अपने साथियों के साथ सेना के जवान का पीछा करने लग गए। इस दौरान ही नेता ने मिढेला रोड पर ही पिस्टल से अंशू तोमर को गोली मार दी और वहां से भाग गए।

बयान के आधार पर ह पुलिस की आगे की कार्रवाई


>इस मामले की सूचना अम्बाह पुलिस अस्पताल पहुंची लेकिन घायल की गंभीर हालत को देखते हुए मुरैना रेफर किया गया है। इसके बाद उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि घायल और उसके साथी के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।
>Story Source : https://hindi.news18.com/news/madhya-pradesh/morena-bjp-leader-shoot-army-jawan-and-he-serious-injured-in-morena-1265966.html

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Viral in India Reporter

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |
Close