भाजपा नेता हरीश नैनवाल की हुई हत्या, जिसने मारा वो भी कम नही था, लेकिन कौन था वो ?

By:- Viral in India Team on

शायद इस समय भारतीय जनता पार्टी की ग्रहदशा ठीक नहीं चल रही है ! ऐसा लगता है मानो शनि की साढ़े साती या फिर राहू काल चल रहा हो ! ऐसा इसलिए क्योकि इन दिनों भाजपा के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा ! फिर वो चाहे अमित शाह के काफिले पर अंडे फिकना हो या फिर भाजपा के 150 से ज्यादा नेताओ का गुजरात में पार्टी छोडकर कांग्रेस का दामन थामना हो या फिर ये हालिया ताजा बहुत बड़ा नेता खोना हो !

आखिर कैसे हुआ ये बाकया ?

हरीश नैनवाल भाजपा के शीर्ष नेताओ में सुमार थे ! ये भाजपा में अध्यक्ष और महामंत्री के पद पर थे ! बुधवार की सुबह इनकी काले सांड ने हत्या कर दी ! इनके घर के पास ही इन्होने अपनी एक डेरी खोल रखी थी ! उसी डेरी पर ये घटना घट गयी !

वहां सांड कहाँ से आगया ?

ऐसा बताया जा रहा है कि वो डेरी के बहार खड़े थे तभी उसी समय वहां पीछे से सांड आगया और जोर की टक्कर मार दी ! इतनी जोरदार टक्कर से वो बुरी तरह गिर पड़े ! आवाज सुनकर घर के लोग बाहर आये और उन्हें नजदीकी प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गये !

अस्पताल में क्या हुआ ?

घायल अवस्था में जब वो उपचार के लिए अस्पताल ले जाए गये तो वहां डॉ ने उन्हें जांच करके मृत घोषित कर दिया ! हरीश भारतीय मंडल के पूर्व अध्यक्ष भी थे ! घर के लोगों ने लेजाकर उंनका अंतिम संस्कार किया और कहा कि उनका धंधा ही उन्हें खा गया !

एरिया के लोकल कौंसलर का कहना है कि इसी बैल ने हरीश के अलवा पहले भी 3 लोगों को नुकसान पहुँचाया है पर इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया और न ही इसे पकड़ा गया !

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े