देश का माहोल खराब करने वाला गिरिराज हुआ अपना नाम बदलने को मजबूर, जाने वजह

शेयर करें

बीजेपीको एक हिंदूवादी पार्टी माना जाता है क्योंकि बीजेपी ने पार्टी की स्थापना से ही अपनी यह छवि बनाई हुई है। हिंदूवादी संगठन आरएसएस के इशारे पर चलने वाली बीजेपी में कई ऐसे नेता मौजूद हैं। जो विवादों से गहरा संबंध रखते हैं।

1. बीजेपी में मौजूद हैं कई विवादित नेता

भारतीय जनता पार्टी ने विवादित नेताओं को पार्टी में इसलिए जगह दे रखी है। ताकि वह धर्म की राजनीति के जरिए या फिर इस तरह के बयान बाजी के जरिए लोगों को उलझा कर रखें। ताकि लोग असली मुद्दों पर सवाल ना उठा पाए।

2. गिरिराज सिंह करते हैं देश का सांप्रदायिक माहौल खराब

गौरतलब है कि बीजेपी के विवादित नेताओं में से एक हैं बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह। जो कि अक्सर हिंदू मुस्लिम मामले में हिंसा फैलाने का काम करते हैं। गिरिराज सिंह द्वारा दिए गए बयानों ने देश का सांप्रदायिक माहौल खराब करने का काम किया है।

3. गिरिराज सिंह ने बदला नाम


आपको बता दें कि मोदी कैबिनेट में मंत्री और नवादा से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने हाल ही में अपना नाम बदल लिया है। गिरिराज सिंह ने अपने नाम के आगे शांडिल्य लगा लिया है। बता दें कि शांडिल्य गिरिराज सिंह का गोत्र है।

4. बीजेपी के फायरब्रांड नेता है गिरिराज सिंह

आपको बता दें कि बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पार्टी के फायरब्रांड नेता के तौर पर जाने जाते हैं। उन्होंने अपने नाम बदलने की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक ट्वीट भी लिखा है।

5. सोशल मीडिया पर दी ट्वीट कर जानकारी


गिरिराज सिंह ने लिखा है कि देश बचाने के लिए सनातन को बचाना होगा और सनातन को बचाने के लिए हमें अपने ऋषि मुनि के पथ पे चलना होगा और अपने गोत्र के साथ ख़ुद को जोड़ना होगा। आज से हम अपना नाम ऋषि शांडिल्य जी के नाम से जोड़ते हुए शांडिल्य गिरिराज सिंह करते है। आप भी सभी सनातनी अपने नाम के साथ अपना गोत्र जोड़ें।

निष्कर्ष: गौरतलब है कि बीजेपी धर्म की राजनीति करने में माहिर है।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े