आ ही गयी लालू यादव की भाजपा भगाओ रैली में हिस्सा लेने वाले नेताओ की फाइनल लिस्ट

जैसा कि बिहार में इस समय सियासत अपने  उफान पर है और इस उफान में क्या क्या बह रहा और क्या क्या निकलकर आरहा वो बस कौतुक का विषय बना हुआ है ! जहाँ एक ओर नीतीश ने भाजपा के दामन में मुंह छुपाकर सरकार बना ली है वहीँ लालू अपना महागठबंधन टूटने से नाराज हैं ! ऐसे में शरद यादव भी पीछे नहीं रह रहे !

27 को है भाजपा भगाओ रैली

लालू यादव के तत्वाधान में 27 को RJD पटना में भाजपा भगाओ रैली करने वाली है ! लेकिन इस रैली में जैसा लालू का कहना है कि अकेले राजद नहीं शामिल है !और लोगों में इस विषय को लेकर रोचकता बनी हुई है कि कौन कौन आएगा इस अभियान में लालू के साथ !

लालू ने बयान देते हुए इस बात पर कहा है कि कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, बामपंथी दलों के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता इस रैली में शामिल होकर विपक्ष की एकता की हुंकार भरेंगे।

कौन कौन होंगे इस रैली में शामिल

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बातचीत के बाद लिस्ट फाइनल कर दी और बताया कि इस रैली में जदयू सांसद शरद यादव के अलावा कांग्रेस से गुलामनबी आज़ाद और सीपी जोशी का नाम हैं, वहीँ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से तारिक अनवर लालू की रैली में भाग लेंगे।

ये बड़े नाम भी हैं शामिल

तृणमूल कांग्रेस की तरफ से स्वयं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, राष्ट्रीय लोकदल की तरफ से पार्टी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की तरफ से सुधाकर रेड्डी एवं डी राजा, डीएमके की तरफ से टीकेएस एलंगोवन, झारखण्ड मुक्ति मोर्चा की तरफ से हेमंत सोरेन तथा झारखंड विकास मंच की तरफ से बाबू लाल मरांडी आदि शामिल होंगे।

राजद सूत्रों की माने तो अंतिम समय तक अभी इसमें विपक्ष के कुछ और नेताओ के नाम भी जुड़ सकते हैं। इसमें जनता दल सेकुलर की तरफ से पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा और बसपा की तरफ से सतीश मिश्रा शामिल हो सकते हैं।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें