शेयर करें

भाइयों बहनें सिर्फ 60 महीने दे दो हिन्दुस्तान लूट कर झूठ बोल बर्बाद कर इतिहास रच दूँगी !बानिया देश लूट सकता है देश चला नहीं सकता! बनिया के बस की बात नहीं देश चलाना हमारे दलित पिछडा़ वर्ग वाले आपको पता नहीं हैं भारतीय जनता पार्टी बनिया bramman की पार्टी हैं।

आप लोंग क्यों इसके पिछलगवा बन कर देश लूटबा दिये मैं बोलती रहीं नोटबंदी हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी भ्रष्टाचार हैं लेकिन आपलोंग समझे नहीं आज घरेलू उत्पाद में 2।2 की कमी रोजगार देने की तो दूर की बात जो रोजगार मिल रही थी उसे भी खत्म कर दी इसकी कोई योजना काम नहीं कर रही है।

लेकिन उसे प्रचार कर 20 हजार करोड़ टैक्स की पैसा पानी की तरह लूटा दी भारतीय जनता पार्टी के जितने बाबा है सबके सब बलात्कारी चोर हैं भारतीय जनता पार्टी में 90% ऐसे मंत्री हैं जो चपरासी के लायक नहीं आपको क्या लगता हैं हमारे उप हमला नहीं हो रही तो आप गलत सोच रहे हैं मेरी पति के उपर एक साल से हमला हो रही हैं मुझे बर्बादी की तरफ धकेल दिया लेकिन मैं यह सब हरकत से डरने वाली नहीं हूँ।

आपकी जानकारी के लिए ये बताना बेहद जरूरी है कि किरण यादव वो शख्सियत है जो भ्रष्टाचार से लेकर देश के अहम मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं और इसके लिए बहुत मशहूर भी है !

इन्होने अपनी आवाज का जरिया फेसबुक को बनाया है जहाँ इनके 10 लाख से भी ज्यादा फोलोवर्स है ! अक्सर ये मोदी सरकार की गलत नीतियों और फैसलों को लेकर लिखती हैं ! इस बार उन्होंने बलात्कारी बाबाओ को लेकर अपनी रे रखी  है !

किरण के बारे में ज्यादा जानने के लिए देखिये वीडियो

देखिये वीडियो:-


शेयर करें