RELATED:अगर सुप्रीम कोर्ट ने ये विडियो देख लिया तोह...

बिहार की हालिया राजनीति ने वाकई लोगो को निराश कर दिया है क्योंकि नितीश को बिहार की जिस जनता ने सत्ता पर बैठाया था वो बीजेपी से कोई मोह नहीं रखते l सुशासन बाबु के नाम से प्रसिद्ध नितीश कुमार का बीजेपी से गठजोड़ करना बिहार की जनता को धोका देना है l लेकिन इसी बीच एक विडियो सामना आया है जिसमे लोग नेरन्द्र मोदी की तस्वीर को जूतों चप्पल से पीट रहे है l

क्या कहाँ था अब्दुल जलील मस्तान ने विडियो में

बिहार के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान हाल ही में नरेन्द्र मोदी का विरोध करते नज़र आये जिसमे वो उनके नोटबंदी वाले फैसले को कोस रहे थे और जनता उनकी बातो से सहमती जाता रही थी l मंत्री मस्तान ने कहा, ‘’वो पीएम नहीं है, वो नक्सलाइट है, उग्रवाद है, डकैत है और लोगों को तरह-तरह से सताने वाला है।’’ बता दें कि अब्दुल जलील मस्तान कांग्रेस के विधायक हैं और कांग्रेस कोटे से राज्य के आबकारी मंत्री हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओ ने नहीं चलने दी विधानसभा

इसके बाद बीजेपी ने विधान सभा की कार्यवाही में अडंगी डालनी शुरू करी और मस्तान की बर्खास्तगी की मांग करने लगी l बता दे की नरेंद्र मोदी के नोटबंदी वाले फैसले ने कई गरीबो को न सिर्फ गर्मी में झुलसाया बल्कि आत्महत्या करने पर भी मजबूर कर दिया था l अपनी कड़ी आलोचना देखते हुए मस्तान माफ़ी भी मांगते है और कहते है की मैंने अपने बयान पर माफी मांग ली है, अब क्या फांसी पर चढ़ जाऊं? मस्तान ने कहा कि अगर उनके बयान से किसी को दुख पहुंचा है तो इसके लिए माफी मांगते हैं। इधऱ, पटना के बांकीपुर से भाजपा विधायक नितिन नवीन ने कोतवाली थाने में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

उसी दौरान सदन की कार्यवाही जब शुरू हुई तब भाजपा के विधायकगण नेता विपक्ष प्रेम कुमार की अगुवाई में मंत्री की बर्खास्तगी की मांग पर सदन में हंगामा करने लगे। स्पीकर विजय कुमार चौधरी ने हंगामा कर रहे विधायकों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। तब विधानसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई।

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े